• Hindi News
  • Delhi
  • Delhi ncr
  • Ragini singer's murder revealed, 6 arrests including 2 sharp shooter, conspiracy applied to live in partner

दिल्ली / रागिनी गायिका की हत्या का खुलासा, 2 शार्प शूटर समेत 6 अरेस्ट, लिव इन पाटर्नर पर साजिश का अारोप



Ragini singer's murder revealed, 6 arrests including 2 sharp shooter, conspiracy applied to live in partner
X
Ragini singer's murder revealed, 6 arrests including 2 sharp shooter, conspiracy applied to live in partner

  • नोएडा सेक्टर बीटा-2 के पास मुठभेड़ के बाद पकड़े गए दोनों शार्प शूटर

Dainik Bhaskar

Oct 07, 2019, 01:33 AM IST

ग्रेटर नोएडा . ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रागिनी गायिका सुषमा की हत्या का मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें 2 शार्प शूटर और सुषमा के लिव इन पार्टनर गजेंद्र भाटी शामिल हैं। रविवार को नोएडा सेक्टर बीटा-2 के पास दोनों शार्प शूटरों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई।

 

इसमें शार्प शूटर संदीप और मुकेश के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार सारी साजिश गजेंद्र ने ही रची। भाटी को हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि भाटी ने ही सुषमा की हत्या की सुपारी दी थी। बता दें कि मंगलवार को सुषमा की गजेंद्र भाटी के घर के सामने बाइक सवार शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 

लिव इन पार्टनर से चल रहा था संपत्ति को लेकर विवाद : सुषमा ने 2014 में अपने पति को तलाक दे दिया था। इसके बाद से वह ग्रेटर नोएडा के एक अपार्टमेंट में गजेंद्र भाटी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। बताया जा रहा है कि गायिका सुषमा संपत्ति के लिए गजेंद्र भाटी को ब्लैकमेल कर रही थी। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस साल 19 अगस्त को बुलंदशहर के मेहसाणा गांव में एक कार्यक्रम के दौरान भी सुषमा पर हमला किया गया था।

 

मूलरूप से जहांगीरपुर कस्बे की रहने वाली सुषमा रागिनी गायक थीं और वह परिवार के साथ मित्रा सोसायटी में रहती थीं। मेहसाणा के एक कार्यक्रम में रागिनी गाने गई थीं। उस दिन लौटते समय भी सुषमा चौधरी पर हमला किया गया था। इस घटना को लेकर बुलंदशहर में हत्या के प्रयास की एफआईआर दर्ज है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना