सबसे हॉट न्यूज / गठबंधन पर हां-ना के बीच पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष का ट्वीट



फोटो: ट्विटर से। फोटो: ट्विटर से।
X
फोटो: ट्विटर से।फोटो: ट्विटर से।

  • राहुल गांधी का अंतिम ऑफर, केजरीवाल का दो-टूक जवाब
  • बात चल रही थी, यूटर्न कैसा, गठबंधन कांग्रेस का दिखावा

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 02:49 AM IST

नई दिल्ली. दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन को लेकर करीब दो महीने से चल रहे सस्पेंस में सोमवार को जबरदस्त ट्विस्ट आया। इस मामले पर पहली बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद ट्वीट किया। अपने ट्वीट में राहुल ने दिल्ली में 4 सीटों के साथ आप को अंतिम ऑफर दिया। लेकिन साथ में राहुल ने अरविंद केजरीवाल के एक और यू-टर्न का जिक्र कर #abAAPkiBaari का हैशटैग देकर चैलेंज भी दे दिया।

 

सोमवार को राहुल के ट्वीट के बाद सबसे पहले आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय जवाब दिया। राहुल के ट्वीट के 39 मिनट बाद  खुद सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके अपनी बात कही। देर रात करीब 10.15 पर सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल ने भी मामले पर ट्वीट किया। पटेल ने लिखा कि हम अपनी राज्य इकाई के विरोध के बावजूद आप से गठबंधन को राजी हैं। लेकिन वे हरियाणा पर अड़े हैं। हम अपनी बात पर कायम हैं, अब बॉल आपके (केजरीवाल) पाले में है।

 

दिल्ली में 4 सीट देने को राजी, केजरीवाल ही ले रहे हैं यूटर्न

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा- अगर कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन होता है तो भाजपा की बुरी तरह हार होगी। कांग्रेस इसके लिए आप को 4 सीटें देने के लिए तैयार है। लेकिन मिस्टर अरविंद केजरीवाल ने एक और यू-टर्न लिया है। हमारे दरवाजे अभी तक खुले हैं लेकिन टाइम तेजी से निकल रहा है। #abAAPkiBaari

 

बात चल रही थी, यूटर्न कैसा, गठबंधन कांग्रेस का दिखावा

इसपर अरविंद केजरीवाल ने लिखा- कौन सा यू-टर्न? अभी तो बातचीत चल रही थी। आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं, मात्र दिखावा है। मुझे दुःख है आप बयानबाज़ी कर रहे हैं आज देश को मोदी-शाह के खतरे से बचाना अहम है। दुर्भाग्य है कि आप यूपी और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बांट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना