दहलीज पर मानसून / दिल्ली, नोएडा और फरीदाबाद भीगे, गुड़गांव में 4 घंटे में 82 मिमी बारिश

गुड़गांव में नाहरपुर के पास दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर कमर तक पानी भर गया। गुड़गांव में नाहरपुर के पास दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर कमर तक पानी भर गया।
X
गुड़गांव में नाहरपुर के पास दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर कमर तक पानी भर गया।गुड़गांव में नाहरपुर के पास दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे की सर्विस लेन पर कमर तक पानी भर गया।

Jul 05, 2019, 05:15 AM IST

नई दिल्ली. प्रीमानसूनी बारिश ने गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर को जमकर भिगोया। दिल्ली को रात से छाए बादलों ने दोपहर में भिगोया तो डेढ़ घंटे में ही अधिकतम पारा 9 डिग्री गिरकर 29.8 डिग्री सेल्सियस पर आ गया। मौसम विभाग के अनुसार यहां शुक्रवार या शनिवार तक मानसून पहुंच सकता है। प्रीमानसूनी बौछारों ने फरीदाबाद को भी जमकर भिगोया। यहां 30 मिमी बारिश दर्ज की गई।

 

हालांकि में ज्यादा बारिश के चलते गुड़गांव में कई जगह हालात बेकाबू होते नजर आए। यहां दिल्ली-गुड़गांव एक्सप्रेसवे और सोहना रोड पर भारी जाम लग गया, तो शहर के कई इलाकों में पानी भरने से लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। गुड़गांव में दोपहर 2 से 4 बजे के बीच 82 मिमी बारिश दर्ज की गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना