फरीदाबाद / टाटा के सीनियर मैनेजर की ऑफिस में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या



Tata Sales Manager was killed
X
Tata Sales Manager was killed

  • आरोपी कंपनी का निष्कासित कर्मचारी है, रंजिश में हत्या की बात सामने आई 
  • लोगों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह फरार हो गया

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 01:36 AM IST

फरीदाबाद. बाटा चौक स्थित टाटा स्टील के डिस्ट्रीब्यूशन प्लांट के सीनियर सेल्स मैनेजर की शुक्रवार को ऑफिस में दिनदहाड़े गाेली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी कंपनी का ही निष्कासित कर्मचारी बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में है।

 

कोलकाता के रहने वाले अरिंदम पाल टाटा स्टील के प्रोसेसिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन प्लांट में सीनियर मैनेजर थे। शुक्रवार दोपहर करीब 1.30 बजे वह यार्ड से काम निपटाकर ऑफिस में बैठे थे। लंच के टाइम पर अन्य कर्मचारी खाना खाने गए थे।  इसी दौरान कंपनी से निष्कासित एग्जेक्यूटिव विश्वास पांडे वहां पहुंचा और जेब से गन निकालकर अरिंदम पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

 

गोलियों की आवाज से वहां अफरा-तफरी मच गई। कुछ कर्मचारियों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह फरार हो गया। मुजेसर थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी एनआईटी एक नंबर में रहता है। वह मूलरूप से यूपी (इलाहाबाद) का रहने वाला है।
 

खराब बर्ताव के कारण निकाला गया था आरोपी :  
पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी विश्वास पांडे का व्यवहार साथी कर्मचारियों के साथ अच्छा नहीं था। वह कर्मचारियों के साथ आए दिन बवाल करता रहता था। खराब बर्ताव के कारण ही उसे करीब पांच महीने पहले कंपनी से निकाल दिया गया था। इसकी जांच अरिंदम ने ही की थी। माना जा रहा है कि आरोपी ने इसी रंजिश में हत्या की है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना