विधायक ने पीड़िता के पिता काे चुप कराने की साजिश रची

Delhi-ncr News - िदल्ली की तीस हजारी काेर्ट में सुनवाई एजेंसी | नई दिल्ली यूपी के उन्नाव दुष्कर्म के अाराेपी विधायक कुलदीप...

Aug 14, 2019, 07:25 AM IST
New Delhi News - the mla conspired to silence the victim39s father
िदल्ली की तीस हजारी काेर्ट में सुनवाई

एजेंसी | नई दिल्ली

यूपी के उन्नाव दुष्कर्म के अाराेपी विधायक कुलदीप िसंह सेंगर अाैर अन्य 9 लाेगाें पर दिल्ली की तीस हजारी काेर्ट ने पीड़िता के पिता की हिरासत में हत्या मामले में अाराेप तय किए हैं। काेर्ट ने कहा कि विधायक अाैर उसके सहयाेगियाें ने पीड़िता के पिता काे चुप कराने की साजिश रची, ताकि वे अपनी शिकायत काे लेकर अागे न जा पाएं। विधायक सेंगर अाैर उसके सहयाेगियाें पर पीड़िता के पिता की हत्या, अापराधिक साजिश, बंधक बनाने अाैर झूठे साक्ष्य सहित अन्य मामलाें में अाराेप तय किए हैं। अब सभी आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के झूठे मामले में फंसाने का केस चलेगा, सीबीआई के अाराेप-पत्र के मुताबिक गवाहियां होंगी।

वहीं, सुप्रीम काेर्ट ने उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ दर्ज 20 मामलों की स्थिति के बारे में रिपोर्ट दाखिल करने के लिए यूपी सरकार को निर्देश देने की मांग को खारिज कर दिया। पीठ ने मंगलवार काे कहा कि इस केस से जुड़े अन्य मामलाें में न दखल दिया जाएगा।

सीबीआई कार हादसे की रिपोर्ट अाज देगी

पीड़िता के साथ रायबरेली में हुए कार हादसे की जांच पूरी करने की सीबीआई को दी गई समयसीमा बुधवार को पूरी हो रही है। लगातार कई दिनों तक सीबीअाई ने उन्नाव, फतेहपुर, लखनऊ, बांदा तक 18 ठिकानाें पर तलाशी लेकर जांच करने के साथ ही संबंधित पक्षाें से पूछताछ की है। सीबीअाई हादसे की रिपोर्ट में नामजद लोगों से भी पूछताछ कर चुकी है।

X
New Delhi News - the mla conspired to silence the victim39s father
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना