पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Career
  • IGNOU Extends The Last Date Of Assignment Submission For Term End Examination, Submit By 30 April

इग्नू ने आगे बढ़ाई टर्म एंड एग्जामिनेशन के लिए असाइनमेंट सबमिशन की लास्ट डेट, 30 अप्रैल तक करें जमा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एजुकेशन डेस्क. देश भर में फैल रहे कोरोना वायरस के चलते लोगों में दहशत का माहौल है। इस वायरस से बचाव के लिए एहतियातन देश के कई राज्यों में स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। वहीं, अब इसका असर इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (इग्नू) में देखने को मिला। यूनिवर्सिटी ने जून के महीने में होने वाले टर्म एंड एग्जामिनेशन (टीईई) के लिए असाइनमेंट सबमिशन की लास्ट डेट आगे बढ़ा दी है। इस बारे में इग्नू ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर जानकारी दी। इससे पहले असाइनमेंट सबमिट करने की आखिरी तारीख 31 मार्च थी, जिसे बढ़ाकर अब 30 अप्रैल कर दिया गया है। 

रीजनल सेंटर्स में सभी एक्टिविटी बंद
इससे पहले कोरोना वायरस को देखते हुए इग्नू ने अपने सभी रीजनल सेंटर्स और लर्नर्स सपोर्ट सेंटर्स में भी सभी एक्टिविटी को भी 31 मार्च तक निलंबित कर दिया था। इसके लिए इग्नू ने नोटिफिकेशन जारी कर सभी रीजनल डायरेक्टर्स को अपनी वेबसाइट और नोटिस बोर्ड पर ये जानकारी डिस्पेल करने के भी आदेश दिए।

15 राज्य वायरस की चपेट में
देश में कोरोना वायरस के 15 राज्यों से 129 मामले सामने आ चुके हैं। संक्रमण की वजह से शिक्षा के अलावा कारोबारी क्षेत्र भी प्रभावित हो रहा है। देशभर में कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं और कई राज्यों में स्कूल और कॉलेज के अलावा  जिम, सिनेमा हॉल, स्विमिंगपूल और अन्य स्थानों को बंद कर दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें