पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जेएनयू में 15 जनवरी तक होगा शीतकालीन सत्र के लिए पंजीकरण

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एजुकेशन डेस्क, जेएनयू में चल रहे हंगामे के बीच एक बार फिर विश्वविद्यालय में कक्षाएं शुरू हो चुकी है। हाल ही में विश्वविद्यालय प्रबंधन ने एक नोटिस जारी करते हुए इस बारे में जानकारी दी। जारी नोटिफिकेशन के अनुसार 2020 के शीतकालीन सत्र के लिए पंजीकरण प्रक्रिया की तारीख बढ़ा कर 15 जनवरी कर दी गई है। नोटिस में कहा गया कि शीतकालीन सत्र के लिए पंजीकरण की तारीख बढ़ा कर 15 जनवरी कर दी है। जिसके बाद अब सभी छात्र- छात्राएं बिना किसी विलंब शुल्क यानी लेट फीस के 15 तारीख तक पंजीकरण करा सकेंगे। 


वहीं, दूसरी ओर फीस बढ़ोतरी के विरोध में सोमवार को कई छात्र- छात्राओं ने कक्षाओं का बहिष्कार किया है। जानकारी के अनुसार पंजीकरण के साथ-साथ 50 फीसद छात्रों ने छात्रवास की फीस जमा कर दी है। इस संबंध में यूनिर्वसिटी के रजिस्ट्रार प्रो.प्रमोद कुमार ने बताया कि शीतकालीन सत्र के लिए अभी तक कुल 5 हजार छात्र- छात्राएं पंजीकरण करा चुके है। साथ ही उन्होंने सभी डीन,विशेष केंद्रों के अध्यक्ष, शिक्षकों और छात्रों को उन गतिविधियों से दूर होने के निर्देश दिए गए हैं, जिससे अकादमिक कामकाज में बाधा पहुंचती है।

जारी नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें