रिक्रूटमेंट / सैमसंग रिसर्च के लिए भारतीय कॉलेजों के 1,200 से अधिक इंजीनियरों की करेगा नियुक्ति

Samsung to appoint more than 1,200 engineers from Indian colleges for research centers
X
Samsung to appoint more than 1,200 engineers from Indian colleges for research centers

  • भर्ती प्रक्रिया 1 दिसंबर 2019 से शुरू की जाएगी

Dainik Bhaskar

Nov 28, 2019, 06:40 PM IST

एजुकेशन डेस्क.  सैमसंग कम्पनी इस साल 1200 से ज्यादा इंजीनियर की भर्ती करने जा रहा है। भर्ती की उद्देश्य रिसर्च और डेपेलपमेंट को मजबूती प्रदान करना है। कम्पनी बिट्स पिलानी, आईआईआईटी, एनआईटी, दिल्ली टेक्नोलॉजीकल यूनिवर्सिटी, मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, आईआईएससी बैंगलोर जैसै टॉप कॉलेजों से इंजीनियर के पदों पर भर्ती करेगा। 
 

कम्पनी कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रोनिक्स एंड कम्यूनिकेशन, इलेक्ट्रीकल इंजीनियरिंग, इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी स्ट्रीम के छात्रों का चयन करेगा जिसके बाद उन्हें आर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स, मशीन लर्निंग, डीप लर्निंग, इमेज प्रोसेसिंग, क्लाउड जैसे डोमेन और भविष्य के टेक्नोलॉजी पर काम करना होगा। 

भर्ती प्रक्रिया 1 दिसंबर 2019 से शुरू की जाएगी। बैंगलोर, नोएडा और दिल्ली में सैमसंग के तीन रिसर्च एंड डेवेलपमेंट सेंटर हैं, जो कि दिल्ली, कानपुर, मुम्बई, मदरास, गुवाहाटी, पटना, मंडी, जोधपुर, भुवनेश्वर, इंदौर, खड़गपुर, 
तिरुपति, बीएचयू, रुड़की,और पलक्कड़ के आईआईटी कैम्पस में जाकर परीक्षा और इंटरव्यू के माध्यम से छात्रों का चयन करेगा। आईआईटी भिलाई कम्पनी की नई पसंद है। 


सैमसंग के रिसर्च और डेवेलपमेंट सेंटर भारत में स्थानीय और वैश्विक स्तर के नए खोज और विचारों को प्रतिभाशाली इंजीनियर के माध्यम से सही मंच प्रदान कर रहा  हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना