• अन्य शहर
--Advertisement--

फोटो स्टोरी /भाजपा प्रत्याशी ने मोदी से कहा- अब हमारी, आपकी एक-सी पगड़ी; हमारा मान, आपका सम्मान



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान के सुमेरपुर में चुनावी सभा की। उस दौरान उन्हें लाल रंग की पगड़ी बांधी गई। भाजपा प्रत्याशी ने यह देख कहा कि देखिए आपके और हमारे सिर पर एक जैसी पगड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान के सुमेरपुर में चुनावी सभा की। उस दौरान उन्हें लाल रंग की पगड़ी बांधी गई। भाजपा प्रत्याशी ने यह देख कहा कि देखिए आपके और हमारे सिर पर एक जैसी पगड़ी।
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान के सुमेरपुर में चुनावी सभा की। उस दौरान उन्हें लाल रंग की पगड़ी बांधी गई। भाजपा प्रत्याशी ने यह देख कहा कि देखिए आपके और हमारे सिर पर एक जैसी पगड़ी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान के सुमेरपुर में चुनावी सभा की। उस दौरान उन्हें लाल रंग की पगड़ी बांधी गई। भाजपा प्रत्याशी ने यह देख कहा कि देखिए आपके और हमारे सिर पर एक जैसी पगड़ी।

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 07:56 AM IST

पाली.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को सुमेरपुर और दौसा में जनसभाएं कीं। सुमेरपुर में मंच पर पहुंचने के स्वागत सत्कार के बीच मोदी को पगड़ी बंधवाई गई। यह पगड़ी भाजपा विधायक और प्रत्याशी ओटाराम देवासी की पगड़ी से हूबहू मेल खा गई। यह देखकर देवासी ने मोदी से कहा- देखिए आपके और हमारे सिर पर एक जैसी पगड़ी। हमारा मान, आपका सम्मान।

  • राजस्थान: मोदी ने बजाया नगाड़ा

    राजस्थान: मोदी ने बजाया नगाड़ा

    दौसा.  राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रचार की आखिरी जनसभा प्रधानमंत्री मोदी ने दौसा में कीं। यहां सभा संबोधित करने से पहले उन्होंने पारंपरिक वाद्य यंत्र नगाड़ा बजाया। करीब दो मिनट तक मोदी ने नगाड़ा बजाया। इस दौरान किरोड़ी लाल मीणा भी उनके साथ रहे। बाद में भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया।

  • राजस्थान: राजे ने धनुष-बाण चलाया

    राजस्थान: राजे ने धनुष-बाण चलाया

    सांगोद. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को सांगोद व बागीदौरा में चुनावी सभाएं कीं। इस दौरान सांगोद में मंच पर उन्हें सम्मान के तौर पर धनुष-बाण भेंट किया गया। राजे ने भी तुरंत धनुष-बाण पर हाथ आजमाया। राज्य में 7 दिसंबर को मतदान है और 11 दिसंबर को मतगणना है। यानी, 11 दिसंबर को ही पता चल पाएगा कि राजे का यह चुनावी तीर निशाने पर लगा कि नहीं।

  • राजस्थान: गहलोत ने कार्यकर्ता को मंच पर बुलाया

    राजस्थान: गहलोत ने कार्यकर्ता को मंच पर बुलाया

    जोधपुर. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को जोधपुर में जनसभा कीं। भाषण के दौरान उनको भीड़ में कांग्रेस का एक पुराना कार्यकर्ता नजर आ गया। उन्होंने बिना किसी देरी के उन्हें मंच पर बुलाया। पहले सभा में उनका परिचय करवाया फिर उनका सम्मान किया। गहलोत से यह सम्मान पाकर बुजुर्ग कार्यकर्ता की खुशी का ठिकाना नहीं था। 
     

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..