• Hindi News
  • Election
  • Delhi election
  • Delhi Assembly Election 2020 | Aam Aadmi Party Candidate Fight Over Tickets Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News Updates Over Delhi Assembly Election

दिल्ली / आम आदमी पार्टी के पूर्व लोकसभा प्रत्याशियों के चुनाव लड़ने की अटकलें, कई विधायकों की नींद उड़ी

आप विधायक अवतार सिंह, विजेंद्र गर्ग और पंकज पुष्कर ने अपने टिकट काटे जाने की चर्चा को अफवाह बताया है। आप विधायक अवतार सिंह, विजेंद्र गर्ग और पंकज पुष्कर ने अपने टिकट काटे जाने की चर्चा को अफवाह बताया है।
X
आप विधायक अवतार सिंह, विजेंद्र गर्ग और पंकज पुष्कर ने अपने टिकट काटे जाने की चर्चा को अफवाह बताया है।आप विधायक अवतार सिंह, विजेंद्र गर्ग और पंकज पुष्कर ने अपने टिकट काटे जाने की चर्चा को अफवाह बताया है।

  • आम आदमी पार्टी में टिकट को लेकर घमासान तेज हो गया है, सभी दावेदार आश्वास्त
  • दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को मतदान, 11 फरवरी को मतगणना

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2020, 10:48 AM IST

नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियों में सीटों को लेकर प्रत्याशियों में ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है। इसमें सत्ता पक्ष के विधायकों को अपनी उम्मीदवारी बरकरार रखने तो विपक्षी पार्टियों के लिए सीटें पाने को लेकर जोड़तोड़ शुरू हो गया है। इस बीच आप के लोकसभा प्रत्याशियों के चुनाव लड़ने की अटकलें गर्म हो गई हैं। इससे कई सिटिंग विधायकों की नींद उड़ गई है।

दरअसल, आप के लोकसभा चुनाव में पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी रही आतिशी के कालकाजी, उत्तर-पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी रहे दिलीप पांडे के तिमारपुर और साउथ दिल्ली से प्रत्याशी राघव चड्‌ढा के राजेंद्रनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा चल रही है। इसको लेकर हमने संबंधित सीटों पर मौजूद आप के विधायकों से बातचीत की।


जिन सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके आप प्रत्याशयों की चर्चा हो रही है, वहां के विधायक बोले...

हमने 5 साल काम किया है
कालकाजी से विधायक अवतार सिंह ने कहा- मुझे घर बुलाकर टिकट दिया। सीएम पढ़े-लिखे हैं। सही निर्णय लेंगे। अब मुझे घर बुलाकर टिकट देने से मना नहीं करेंगे। यह सब गलत है। नहीं है। हमने 5 साल फील्ड में काम किया है।


टिकट से जुड़े हर मुद्दे पर पार्टी के साथ बैठकर बात करेंगे
राजेंद्रनगर से विधायक विजेंद्र गर्ग ने कहा कि राजनीति गलियारों में जो चल रहा है, यह सब अफवाहें हैं। हमने क्षेत्र में काम किया है। लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों के उतरने की बात में कोई सच्चाई नहीं है। फिर भी यदि मेरा टिकट कटता है तो फिर पार्टी के साथ बैठकर बात करेंगे। हम पार्टी के निर्णय के साथ है।

मैं आंदोलन से जुड़ा हूं
तिमारपुर से विधायक पंकज पुष्कर ने कहा कि यह सब कुछ लोग चला रहे हैं। ऐसा कुछ भी नहीं है। मैं आंदोलन से जुड़ा व्यक्ति हूं। पार्टी के लिए काम कर रहा हूं। यदि मुझे टिकट नहीं मिलता है तो यह मेरे 5 साल माफिया से लड़ने का इनाम होगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना