पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Mahaswamy, Who Challenged Kejriwal In The Assembly Elections, Will Stay At The Station, Only 9 Rupees In His Pocket

विधानसभा चुनाव में केजरीवाल को चुनौती देने वाले महास्वामी स्टेशन पर रहेंगे, जेब में हैं केवल 9 रुपए

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वैंकटेश्वर महास्वामी ने केजरीवाल के खिलाफ तीन नामांकन दाखिल किए हैं।
  • महास्वामी का दावा- भाजपा, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और हिंदुस्तान जनता पार्टी से नामांकन किया
  • कर्नाटक निवासी वैंकटेश्वर महास्वामी ने शपथपत्र में कहा- उन पर 99,999 रुपए का लोन भी है

नई दिल्ली. विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री केजरीवाल को चुनौती देने के लिए कर्नाटक के महास्वामी ने नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल कर दिया है। उनकी जेब में मात्र 9 रुपए हैं। बीजापुर कर्नाटक के रहने वाले वैंकटेश्वर महास्वामी उर्फ दीपक ने दिल्ली विधानसभा क्षेत्र से तीन नामांकन दाखिल किए हैं। महास्वामी का दावा है कि उन्होंने भाजपा, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और हिंदुस्तान जनता पार्टी के नाम से नामांकन किया है। हालांकि, अभी इन तीनों पार्टियों की ओर से प्रत्याशी तय नहीं किए हैं।


अपने शपथ पत्र में महास्वामी ने कहा है कि उनके पास मात्र 9 रुपए कैश है। बैंक में एक रुपया भी नहीं है। इतना ही नहीं उनके ऊपर 99,999 रुपए का लोन भी है। शपथ पत्र में उन्होंने अपना पता कर्नाटक का दिया है। वह बी कॉम पास हैं और विवाहित हैं। यहां रहने की जगह नहीं है तो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर रुके हैं। उनके पास दिल्ली का कोई आवासीय पता नहीं है।

दूसरे दिन 7 ने दाखिल किया नामांकन 
विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन के दूसरे दिन 7 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। इन्हें मिलाकर नामांकन करने वालों को तादाद 10 हो गई है। कुल 12 नामांकन दाखिल हुए हैं। बुधवार को तिमारपुर से आपकी अपनी पार्टी (पीपल्स) के सोनू कौशिक, गोकलपुर (एससी) से शनु कुमार, मुस्तफाबाद से हिंदुस्तान निर्माण दल से कमल, शाहदरा से प्राउटिस्ट ब्लॉक, इंडिया के निशांत शर्मा, विकासपुरी से निर्दलीय संजय गुप्ता और द्वारका से नेशनल यूथ पार्टी के रजनीश कुमार झा ने नामांकन दाखिल किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें