ट्विटर / आप और गौतम गंभीर के बीच फ्री सेवाओं को लेकर छिड़ा मीम वाॅर, हॉलीवुड का लिया सहारा

गंभीर के मीम में सीएम केजरीवाल को ‘तानाशाह’ बताया है और आप के तीन बागियों को ‘पीड़ित’ कहा गया है। गंभीर के मीम में सीएम केजरीवाल को ‘तानाशाह’ बताया है और आप के तीन बागियों को ‘पीड़ित’ कहा गया है।
Mim war broke out between AAP and Gautam Gambhir for free services, Hollywood resort
X
गंभीर के मीम में सीएम केजरीवाल को ‘तानाशाह’ बताया है और आप के तीन बागियों को ‘पीड़ित’ कहा गया है।गंभीर के मीम में सीएम केजरीवाल को ‘तानाशाह’ बताया है और आप के तीन बागियों को ‘पीड़ित’ कहा गया है।
Mim war broke out between AAP and Gautam Gambhir for free services, Hollywood resort

  • आप ने फिल्म ‘सिविल वॉर’ के आधार पर पोस्ट किया, गंभीर ने फिल्म ‘डिक्टेटर’ को बनाया थीम
  • गंभीर ने आप से कहा- अच्छे ग्राफिक्स डिजाइनर को खोजिए, मेरा चेहरा ठीक से नहीं मिलाया

दैनिक भास्कर

Jan 17, 2020, 02:13 AM IST

नई दिल्ली (दिवाकर पाण्डेय). राजनीतिक पार्टियाें के बीच सोशल मीडिया पर भी जंग जारी है। आप और गौतम गंभीर के बीच इन दिनों टि्वटर पर मीम वार चल रहा है। आप ने गुरुवार को पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर पर एक और मीम हमला किया।

एक दिन पहले ही गंभीर ने दिल्ली सरकार पर सत्ता में वापसी के लिए मुफ्त सुविधाएं दिए जाने का आरोप लगाया था। लेकिन इस मसले पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी कुछ दिन पहले यह कह चुके थे कि भाजपा सत्ता में आने पर 5 गुना ज्यादा सब्सिडी देगी। इस मीम का गंभीर ने भी जवाब दिया।

आप का ‘सिविल वाॅर’
आप ने अपने मीम में फिल्म सिविल वार को थीम बनाया। इसके आधार पर उसने दिखाया कि पहले मनोज तिवारी 5 गुना ज्यादा सब्सिडी देने की बात कही लेकिन वहीं गौतम गंभीर फ्री सेवाओं की खिलाफत कर रहे हैं। आप ने इसे ‘सिविल वार ऑन सब्सिडी’ करार दिया।

गंभीर का पलटवार
गंभीर ने इसे रिट़्वीट कर एक मीम पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, ‘रियल सिविल वॉर’। न कि फर्जी बनाया गया। एक अच्छे ग्राफिक्स डिजाइनर को खोजिए, मेरा चेहरा ठीक तरह से नहीं मिलाया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना