लोकसभा अपडेट्स /मायावती बोलीं- मोदी की नैया डूब रही है, संघ ने भी उन्हें समर्थन देना बंद किया



Lok Sabha Election News and Updates 14 May
X
Lok Sabha Election News and Updates 14 May

  • मायावती ने कहा- जनता से किए वादे और जनआकांक्षाएं पूरी नहीं होते देख स्वयंसेवक चुनाव में सक्रिय नहीं दिख रहे 
  • ‘भाजपा की वादाखिलाफी से संघ और जनता में नाराजगी, हार के डर से भाजपा बौखलाहट’

Dainik Bhaskar

May 14, 2019, 01:50 PM IST

नई दिल्ली. बसपा प्रमुख मायावती ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह चुनाव हार रहे हैं, उनकी नैया डूब रही है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि संघ ने भी मोदी को समर्थन देना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा, "संघ का समर्थन ना मिलने से मोदी हताश हैं। इसका जीता-जागता प्रमाण है कि संघ ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है। चुनाव में जनता से किए वादे और जनआकांक्षाएं पूरी नहीं होते देख स्वयंसेवक चुनाव में सक्रिय नहीं दिख रहे।"

 

मायावती ने यह भी कहा कि भाजपा की वादाखिलाफी से संघ और जनता में नाराजगी है और हार के डर से भाजपा बौखला गई है। बसपा प्रमुख ने यह भी कहा कि प्रचार अभियान के दौरान प्रधानमंत्री का दोहरा चरित्र उजागर हुआ है। देश को साफ छवि का प्रधानमंत्री चाहिए। मायावती ने चुनाव आयोग से रोड शो का खर्च प्रत्याशियों के खर्च में जोड़ने की भी मांग की।

  • ‘बंगाल में पैसे बांट रही भाजपा’

    ‘बंगाल में पैसे बांट रही भाजपा’

    बारासात से टीएमसी उम्मीदवार काकोली घोष दस्तीदार की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को बारासात में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर छापा मारा। शिकायत में घोष ने आरोप लगाया था कि कार्यकर्ता पैसे बांट रहे हैं और यह भाजपा करा रही है। आरोपों पर भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा, बारासात में भाजपा के अरविंद मेनन कुछ नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे। तभी काकोली के नेतृत्व में कुछ लोग वहां आए और बाहर खड़ी कारों पर हमला किया। राज्य में लोकतंत्र जैसी कोई चीज नहीं बची है।

  • ‘कांग्रेस अब वोटकटवा पार्टी’ 

    ‘कांग्रेस अब वोटकटवा पार्टी’ 

    उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में कहा, कांग्रेस की शहजादी (प्रियंका गांधी वाड्रा) कहती हैं कि कांग्रेस को हम इसलिए चुनाव लड़ा रहे हैं जिससे वो भाजपा का वोट काट सके। यह कांग्रेस का दुर्भाग्य है कि उस जैसी पार्टी अब वोट कटवा हो गई है। निर्दोष लोगों की धुनाई नहीं करनी चाहिए, लेकिन लोकतंत्र को कलंकित करने वाले उन लोगों को, जो वोट कटवा के रूप में आ रहे हैं, लोगों को भरमा रहे हैं, अपने वोट की कीमत पर उनकी धुनाई जरूर करिए।

  • ‘स्वस्थ लोकतंत्र में हिंसा की जगह नहीं’

    ‘स्वस्थ लोकतंत्र में हिंसा की जगह नहीं’

    गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, ‘‘स्वस्थ लोकतंत्र में किसी भी तरह की राजनीतिक हिंसा की कोई जगह नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में लगातार हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। इससे ज्यादा दुर्भाग्य क्या हो सकता है कि वहां की मुख्यमंत्री प्रदेश में हो रही हिंसा को रोकने में असमर्थ हैं?’’
     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना