पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • \"loksabha Chunav\"there Are Rumers That Priyanka Chturwedi May Quit The Party

प्रियंका चतुर्वेदी के कांग्रेस छोड़ने की अटकलें

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • मथुरा में प्रियंका चतुर्वेदी राफेल विमान सौदे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थीं, तब उनके साथ बदसलूकी हुई
  • सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश के बाद सभी को बहाल किया गया
Advertisement
Advertisement

नई दिल्ली. प्रियंका चतुर्वेदी शुक्रवार को शिवसेना में शामिल हो गईं। उन्होंने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान प्रियंका ने कहा, महिला सम्मान बहुत बड़ा मुद्दा है। मैंने आत्मसम्मान के लिए पार्टी छोड़ी। बदसलूकी से नाराज होकर मैंने कांग्रेस छोड़ी। मैंने सब सोच-समझा और इसके बाद शिवसेना में जुड़ने का फैसला किया। मैंने यह जाना कि कौन से मुद्दे मेरी प्राथमिकता हैं। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रियंका का शिवसेना में स्वागत है। वे ना केवल मुंबई और महाराष्ट्र, बल्कि पूरे देश में वे शिवसेना के लिए काम करेंगी।

 

प्रियंका कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता थीं। बदसलूकी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बहाली से दुखी होकर उन्होंने शुक्रवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। इससे पहले प्रियंका ने ट्वीट में आरोप लगाया था कि कांग्रेस में उन गुंडों को तरजीह दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए, लेकिन पार्टी नेताओं ने मुझे धमकियां दीं। उनका बच जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement