नेटफ्लिक्स पर शुरू हुआ टुडुम: अ ग्लोबल फैन इवेंट:पूरे महीने होगी एंटरटेनमेंट की बारिश,12 अपकमिंग फिल्मों और वेब शोज किया गया ऐलान

2 महीने पहले

नेटफ्लिक्स पर टुडुम अ ग्लोबल फैन इवेंट शुरू गया है। इस इवेंट के तहत कई बेहतरीन फिल्मों और वेब शोज को आने वाले महीने में ऑडियंस के लिए पेश किया जाएगा। बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने 24 सितंबर को टुडुम फैन इवेंट की शुरुआत की। इस इवेंट को प्रजाक्ता कोहली और कॉमेडियन जाकिर खान ने होस्ट किया। इवेंट के जरिए कई फिल्मों और शोज के नाम रिवील किए के गए। आइए जानते हैं कि आने वाले दिनों में नेटफ्लिक्स पर आपको क्या कुछ देखने को मिलने वाला है।

मोनिका ओ माय डार्लिंग (फिल्म)

हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे और राजुकमार राव स्टार मोनिका ओ माय डार्लिंग एक डार्क क्राइम कॉमेडी है। इस फिल्म को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी एक मडर मिस्ट्री पर आधारित है। मोनिका के रोल में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी स्टनिंग नजर आ रही हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म मोनिका ओह माय डार्लिंग नवंबर में रिलीज की जाएगी।

गन्स एंड गुलाब्स (वेब सीरीज)

टुडुम इवेंट में राजकुमार राव का जलवा दिखने वाला है। एक्टर नेटफ्लिक्स की कॉमेडी रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स में नजर आएंगे। इस सीरीज का डायरेक्शन फेमस वेब सीरीज द फैमिली मैन के मेकर राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने किया है। फिल्म में दुलकर सलमान और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

सूप (वेब सीरीज)

सूप की कहानी स्वाति शेट्टी के असल जीवन पर आधारित है, जो कि बेहद खराब कुक है। इसके बावजूद वो शानदार रेस्तरां खोलने का सपना देखती है, वहीं उसका पति इस सपने को पूरा करने में उसकी हेल्प नहीं करता है। ऐसे में स्वाति एक मास्टर प्लान तैयार करती है। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन अभिषेक चौबे ने किया है, जो उड़ता पंजाब के डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं।

कैट (वेब सीरीज)

रणदीप हुड्डा स्टारर वेब सीरीज कैट एक ऐसे इंसान की कहानी पर आधारित है, जो ड्रग्स कारोबारियों, गैंगस्टर, पुलिस और पॉलिटिक्स के बीच फंस जाता है। इस सीरीज के जरिए रणदीप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करेंगे हैं।

कला (फिल्म)

कला फिल्म के जरिए दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी 1930 से 1940 के बीच के भारत को दिखाती है। बुलबुल फिल्म से फेमस हुई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी गायिका के किरदार में नजर आने वाली हैं।

राणा नायडू (वेब सीरीज)

बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती और उनके चाचा वेंकटेश दग्गुबाती वेब सीरीज राणा नायडू में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में दोनों पिता और बेटे के रोल टकराते दिखेंगे। बता दें कि यह राणा नायडू सीरीज फेमस अमेरिकन फेमस टीवी सीरीज रे डोनोवन की ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म में राणा दग्गुबाती एक फिक्सर का किरदार निभा रहे हैं। टीजर देखने के बाद से लोग चाचा-भतीजे का फेस ऑफ देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

क्लास (वेब सीरीज)

क्लास वेब सीरीज स्पैनिश शो एलीट का ऑफिशियल रीमेक है। यह टुडुम इवेंट की इकलौती स्कूल ड्रामा सीरीज है। शो में कई नए चेहरों को मौका दिया गया है।

कटहल (फिल्म)

सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म कटहल एक कॉमेडी ड्रामा है। फिल्म की कहानी एक ऐसे पॉलीटीशियन पर आधारित है, जिसके घर से कटहल चोरी हो जाता है। इसके बाद पुलिस को कटहल खोजने की जिम्मेदारी दी जाती है। बता दें कि फिल्म की कहानी 2014 की सत्य घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस की एक यूनिट को कटहल खोजने की जिम्मेदारी दी गई थी।

स्कूप (वेब सीरीज)

स्कूप वेब सीरीज की कहानी जिगना वोरा की बुक बिहाइंड बार्स इन बाईकुला पर आधारित है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक पत्रकार जागरुती पाठक की फेलो जर्नलिस्ट का मर्डर हो जाता है

चोर निकल के भागा (फिल्म)

फिल्म चोर निकल के भागा एक ऐसे कपल की कहानी है, जो हीरे चोरी करने के मिशन पर निकलता है। मगर मुश्किल तब आती है, जब उनका प्लेन हाईजैक हो जाता है। फिल्म में यामी और सनी कौशल बतौर पति-पत्नी नजर आएंगे।

खुफिया (फिल्म)

खुफिया एक रॉ एजेंट की कहानी है, जिसका मिशन देश को बचाना है। फिल्म की कहानी नॉवेलिस्ट अमर भूषण की बुक स्केप टू नो वेयर पर आधारित है। फिल्म में काफी सस्पेंस और थ्रिल देखने को मिलने वाला है।

नयनतारा: बियॉन्ड द फेयरी टेल (वेब शो)

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने कुछ समय पहले ही फेमस फिल्म मेकर विग्नेश शिवन से शादी कर ली। नेटफ्लिक्स का यह शो भी उनकी प्रेम कहानी से लेकर कपल की शादी की जर्नी तक दिखाएगा।

तो ये थे वो शोज और फिल्में जिन्हें आप जल्द ही नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे। हालांकि अभी तक इन फिल्मों और शोज की स्ट्रीमिंग डेट फाइनल नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं...