पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना को फटकार:जिन 80 साल की दादी को कंगना ने 100 रु. में उपलब्ध बताया, उन्होंने कहा- वह पागल है, खेती के बारे में क्या जाने?

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने किसान आंदोलन से जोड़कर जिन दादी का मजाक उड़ाया था, अब उनका बयान मीडिया में वायरल हो रहा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कंगना को उनके कमेंट के लिए लानत भेजी और उन्हें पागल बताया। उनके मुताबिक, कंगना ने उन पर जो तोहमत लगाई है, वह गलत है।

'कंगना क्या जानें कि खेती क्या होती है?'

एबीपी न्यूज से बातचीत में बठिंडा के गांव बहादरगड़ में रहने वाली 80 साल की दादी मोहिंदर कौर ने कहा, "कंगना क्या जानें कि खेती क्या होती है? वह कमली (पागल) है। उसने जो कुछ भी कहा, उस पर लानत है। कंगना को क्या पता कि किसान की कमाई क्या होती है। जब पसीना बहता है, खून गर्म होता है, तब कहीं पैसा आता है। किसानी से पैसा कमाना बहुत मुश्किल है। कंगना ने मुझ पर बहुत गलत तोहमत लगाई है।"

कंगना 7 दिन के अंदर दादी पर कमेंट करने पर माफी मांगे, वरना केस दर्ज होगा

कंगना ने कैसे मजाक उड़ाया था?

कंगना ने मोहिंदर कौर से जुड़ी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "हाहाहा वह वही दादी है, जिसे टाइम मैगजीन के कवर पर सबसे पावरफुल इंडियन बताया गया था। और वह 100 रुपए में उपलब्ध है। पाकिस्तानी पत्रकारों ने भारत के लिए शर्मनाक तरीके से इंटरनेशनल पीआर को हाईजैक कर लिया है। हमें इंटरनेशनल लेवल पर बोलने के लिए अपने ही लोगों की जरूरत है।"

कंगना ने बिना नाम लिए मोहिंदर कौर को शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी के विरोध में शामिल हुईं बिलकिस बानो बताया था। हालांकि, जब उन्हें ट्रोल किया गया तो उन्होंने अपनी यह पोस्ट डिलीट कर दी।

मुझे 100 रुपए से क्या करना है: मोहिंदर कौर

मोहिंदर कर ने इसी इंटरव्यू में कंगना के 100 रुपए वाले कमेंट पर रिएक्ट करते हुए कहा कि उनके खेतों में काम खत्म नहीं होते, ऐसे में वे 100 रुपए के लिए प्रदर्शन में शामिल होने क्यों जाएंगी? उनके मुताबिक, कंगना ने जो कुछ कहा है, वह गलत बात है। उन्होंने कंगना को गुरबानी का पाठ पढ़ाया और हिदायत दी कि कभी किसी के लिए गलत नहीं बोलना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें