'83' पर सवाल:कबीर खान बोले- देश में पाबंदियां बढ़ेंगी तो हम फिल्म के लिए OTT का रास्ता अपनाएंगे

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रणवीर सिंह स्टारर '83' मोस्ट अवेटेड फिल्म रही है। जो 24 दिसंबर को थिएटर पर रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म को OTT पर रिलीज करने पर डायरेक्टर कबीर खान विचार कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात की है। रिलीज के पहले भी फिल्म को बड़े OTT प्लेटफॉर्म ने ऑफर दिया था। लेकिन कबीर इसे थिएटर पर ही रिलीज करना चाहते थे। '83' के मेकर्स को जितनी उम्मीद थी, फिल्म उतनी कमाई नहीं कर पाई है। फिल्म की रिलीज के हफ्ते भर बाद कोविड के बढ़ते मामलों के चलते दिल्ली के थिएटर्स बंद कर दिए गए थे।

फिल्म को बड़े पर्दे के लिए डिजाइन किया गया था
इंटरव्यू में कबीर ने बताया, "फिल्म 18 महीने पहले हमारे पास तैयार थी। हम चाहते थे कि लोग इसे बड़े पर्दे पर देखें क्योंकि इसे इसी तरह डिजाइन किया गया था। लेकिन, उस समय ये पॉसिबल नहीं था। हमने फिल्म को थिएटर में रिलीज करने के लिए कड़ी मेहनत की और लंबा इंतजार किया। लेकिन रिलीज के दिन से ही देश में कोविड केसेस बढ़ने लगे। जिसके बाद दिल्ली के सिनेमाघर भी बंद कर दिए गए थे।"

कपिल देव ने दिलासा दिलाया था
कबीर ने आगे कहा, "ये फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बेस्ड है। उन्होंने हमें दिलासा दिया और कहा- जब हमने 1983 में विश्व कप जीता था, तो हमें पैसे नहीं मिले। हमें सम्मान मिला था। आपने यह फिल्म सम्मान प्राप्त करने के लिए बनाई है, और आपको वह मिल रही है। आप उस पर फोकस करो।"

पाबंदिया बढ़ी तो हम OTT पर जाएंगे
कबीर ने फिल्म को OTT पर रिलीज करने के सवाल पर बोले "हमें नहीं पता कि हमें फिल्म को थिएटर से कल बंद करना होगा, या पांच से छह दिनों का समय दिया जाएगा। अगर और पाबंदियां लगाई जाती हैं, तो हम फिल्म को जल्द ही OTT पर रिलीज करेंगे। लेकिन, मैं बहुत खुश हूं कि लोग प्रिकॉशन के साथ थिएटर में देखने जा रहे हैं।"

खबरें और भी हैं...