'83' स्पेशल स्क्रीनिंग:देखने बाद सुनील शेट्‌टी ने दिया अपना रिएक्शन बोले- फिल्म देखने के बाद मैं अपने आंसू नहीं रोक पा रहा

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुनील शेट्‌टी ने रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि भारत की 1983 विश्व कप जीत को 70MM के पर्दे पर देखने के बाद मैं हिल गए हूं और अपने आंसू नहीं रोक पा रहा हूं। फिल्म के मेकर्स ने आज मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें सुनील शेट्‌टी शामिल हुए थे।

सुनील शेट्‌टी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
सुनील शेट्‌टी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर 83 के रिव्यू में लिखा, '83 में रणवीर सिंह को देखने गया था। उसका पता नहीं चल सका। पर्दे पर सिर्फ कपिल देव थे। मैं स्तब्ध हूं। मैं फिल्म की क्रिएटिव एप्रोच और इमोशनल सीन को देख कर अंदर से हिल गया हूं। मैं अपने आंसू बहने से नहीं रोक पा रहा हूं।' सुनील ने आगे कहा, "कबीर खान की अच्छाई यही है कि वो अपने सीन में और कैरेक्टर्स पर खूब विश्वास करते हैं। उनकी इस फिल्म ने मेरे होश उड़ा दिए हैं।

फिल्म 24 दिसंबर को होगी रिलीज
रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' 24 दिसंबर को रिलीज होगी। इस स्पोर्ट्स ड्रामा की एडवांस बुकिंग 19 दिसंबर से शुरू हो गई हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म की एडवांस बुकिंग डीसेंट ही है। इस फिल्म ने अब तक लगभग 15 हजार टिकट की बिक्री कर पाई है। इससे ये उम्मीद है कि फिल्म एडवांस बुकिंग में ही 10 करोड़ रुपए कमा लेगी।

83 मेरे लिए जिम्मेदारी है
अपने एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने कहा था "आप जानते हैं, 83 मेरे लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे पता था कि अगर मैंने इसे सही तरीके से नहीं बनाया तो देश मुझे माफ नहीं करेगा। ठीक यही रणवीर के लिए था, अगर वह कपिल का रोल सही तरीके से नहीं निभाएंगे तो दर्शक उन्हें माफ नहीं करेंगे। ट्रेलर में आप देख सकते हैं, उन्होंने इसे शानदार ढंग से किया है। इस रोल के लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है।"

खबरें और भी हैं...