• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • 9 Years Od SOTY: Alia Bhatt, Varun, Siddharth Complete 9 Years In The Industry, Years Ago Karan Johar Had Predicted Alia To Become A Superstar

स्टूडेंट ऑफ द ईयर के 9 साल:​​​​​​​आलिया, वरुण, सिद्धार्थ के बॉलीवुड 9 साल पूरे, करण जौहर ने की थी आलिया के सुपरस्टार बनने की भविष्यवाणी

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

19 अक्टूबर 2012 में रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने आज 9 साल पूरे कर लिए हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। तीनों ही एक्टर अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं, हालांकि करण जौहर ने आलिया के डेब्यू से पहले ही उनकी कामयाबी की भविष्यवाणी कर ली थी।

सालों पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर का एक मेकिंग वीडियो सामने आया था, जिसमें करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, यंग आलिया भट्ट पर चर्चा करते नजर आए थे। वीडियो में करण ने कहा था, यहां मुंबई की एक लड़की है जो सीधे स्कूल से आई है, उसकी अप्रोच बहुत वेस्टर्न है जो हिंदी गाने बहारा में दिल खोलकर डांस कर रही थी। आगे करण ने कहा, इस लड़की में कोई बात है जो भारत के लोगों से बहुत कनेक्ट करेगी। इसके आगे मनीष ने कहा, वो एक दिन बहुत बड़ी एक्ट्रेस बनेगी क्योंकि वो अपने काम को पसंद करती है और एंजॉय करती है।

कप केक खाते हुए आलिया को करण ने दिया था फिल्म का ऑफर

फिल्म की मेकिंग वीडियो में आलिया भट्ट ने बताया है कि उन्हें कप केक खाते हुए अचानक फिल्म का ऑफर मिल गया था। आलिया ने कहा, मैंने कप केक खाते हुए करण को अपनी मां से ये कहते हुए सुना कि मैं उनकी फिल्म में हूं। मुझे लगा मैंने कुछ गलत सुन लिया है, लेकिन कप केक खत्म करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं इस फिल्म में हूं। अगले तीन महीने तक मैं खुद में स्माइल कर रही थीं।

9 साल पूरे होने पर करण ने कास्ट को कहा धन्यवाद

आज फिल्म के 9 साल पूरे होने की खुशी में करण जौहर ने फिल्म की कुछ खास झलक शेयर करते हुए लिखा, अक्टूबर तोहफों से भरा हुआ है जो लगातार देते जा रहे हैं और स्टूडेंट ऑफ द ईयर भी उन्हीं में से एक है। इसके अलावा ये फिल्म लगातार दिए जा रही है। सबसे अच्छा तोहफा मेरे लिए ये तीन स्टूडेंट रहे हैं जो आज सुपरस्टार हैं और सिनेमा जगत को लगातार अपना बेस्ट दिए जा रहे हैं। इससे ज्यादा मुझे गर्व नहीं हो सकता।

खबरें और भी हैं...