खुलासा:अहान शेट्टी बोले- मुझे 'तड़प' के लिए 11 किलो वजन बढ़ाना पड़ा, इसलिए एक दिन में मैं 11 से 12 बार खाना खाता था

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के जरिए वो बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे। फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अहान ने खुलासा किया कि उन्हें 'तड़प' के लिए 11 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वजन बढाने के लिए वो एक दिन में 11 से 12 बार खाना खाते थे। फिल्म में अहान के साथ तारा सुतारिया भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

फिल्म में फिजिकल ट्रेनिंग थी अहान के लिए कठिन

अहान ने कहा, "फिल्म में फिजिकल ट्रेनिंग मेरे लिए एक कठिन टास्क था। क्योंकि मुझे फिल्म के लिए 11 किलो वजन बढ़ाना था। मुझे इसे करने में बहुत मुश्किल हुई। उस समय मैं जो चाहता था वो खा सकता था। मैं एक दिन में 11 से 12 बार खाना खाता था।"

फिल्म के डायरेक्टर अहान को फिल्म में बॉडी में चाहते थे देखना

अहान ने कहा, "कभी-कभी, मैं दोपहर का लॉन्च कर रहा होता था और तब तक मेरा अगला खाना भी आ जाता था। ऐसा करना मेरे लिए काफी मुश्किल था। मिलन सर उस कैरेक्टर के लिए काफी अच्छे फिजीक के इंसान को चाहते थे।" बता दें, 'तड़प' तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की ऑफीशियल हिंदी रीमेक है, जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

एक तरफ जहां अहान अपनी पहली फिल्म में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, वहीं तारा फिल्म में एक अनकन्वेंशनल कैरेक्टर निभा रही हैं, जिसमें हमें उनका एक अलग पक्ष देखने मिल रहा है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म 'तड़प' साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनी है। मिलन लुथरिया ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघर मे हैं रिलीज होगी।