• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aakriti Ahuja Shared A Photo With Aparshakti Khurana, Wrote– I Have No Clue Why He’s Looking So Stunned On A Doing Of His Own Making.

गोद भराई:आकृति आहूजा ने शेयर की अपारशक्ति खुराना के साथ फोटो, लिखा- मुझे कोई क्लू नहीं है कि वो अपने ही किए पर इतना स्टंड क्यों दिख रहे हैं

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अपारशक्ति खुराना की पत्नी आकृति आहूजा की हाल ही में गोद भराई हुई है, जिसकी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए उनकी पत्नी ने अपारशक्ति को उनके एक्सप्रेशन के लिए चिढ़ाया है। फोटो में अपारशक्ति बेबी बंप पर स्टंड रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आकृति ने किया फोटो में अपारशक्ति को टैग

आकृति ने अपारशक्ति को टैग करते हुए फोटो के कैप्शन में लिखा, "मुझे कोई क्लू नहीं है कि वह अपने ही किए पर इतना स्टंड क्यों दिख रहे हैं।" उनके पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, अपारशक्ति ने एक रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया। अपारशक्ति और आकृति ने सितंबर 2014 में शादी की थी।

फैन्स ने भी आकृति-अपारशक्ति की फोटो को किया पसंद

फैन्स ने भी इस फोटो को खूब पसंद किया। फोटो में कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "हर बार जब आप कुछ पोस्ट करती हैं तब आप अपनी खूबसूरती से मुझे मार देती हैं, ईश्वर आपको हर बुरी नजर से बचाए रखे।" वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, "हाहाहाह कैप्शन।"

दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से शेयर की थी गुड न्यूज

अपारशक्ति और आकृति अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने 4 जून को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अपारशक्ति ने एक मोनोक्रोम फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'लॉकडाउन में काम तो एक्‍सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्‍सपैंड कर लेते हैं।' वहीं आकृति ने लिखा था, 'इस बेबी बूमर पीढ़ी में हम भी अपना योगदान दे रहे हैं।'

अपारशक्‍त‍ि ने 2016 में किया था अपना बॉलिवुड डेब्‍यू

अपारशक्‍त‍ि ने एक रेडियो जॉकी के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। चंडीगढ़ में पैदा हुए अपारशक्‍त‍ि पहली बार कैमेरे के सामने 'एमटीवी रोडीज' में आए थे। उन्‍होंने शो के लिए ऑडिशन दिया था। साल 2016 में उन्होंने फिल्‍म 'दंगल' से अपना बॉलिवुड डेब्‍यू किया। इसके बाद वह 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया', 'स्‍त्री', 'लुका चुप्‍पी', 'पति पत्‍नी और वो' के अलावा 'स्‍ट्रीट डांसर' फिल्‍म में भी नजर आए थे।