पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्टार किड की खरी-खरी:आमिर की बेटी के वीडियो पर निगेटिव कमेंट्स कर रहे थे ट्रोलर्स, इरा ने कहा- अगर नहीं माने तो दोबारा पोस्ट तक पहुंच नहीं पाओगे

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले चार साल से डिप्रेशन से जूझ रही इरा खान ने इंस्टाग्राम पर मेंटल हेल्थ पर पोस्ट शेयर किया था। इरा के इस वीडियो पर कई यूजर निगेटिव कमेंट्स पोस्ट कर रहे थे। इन सभी को इरा ने एक पोल के जरिए चेतावनी दी है कि अगर वे नहीं माने तो इरा उन्हें अपनी पोस्ट पर आने नहीं देंगी। 23 साल की इरा ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर अपने डिप्रेशन से जूझने की बात शेयर की थी।

मेंटल हेल्थ् वीडियो पर मिल रही है सलाह
एक और वीडियो में इरा ने सलाह देने वाले लोगों से कहा कि अपने स्ट्रगल के बारे में बात करना और लोगों के कमेंट्स पढ़ना मेरा पर्सपेक्टिव है। मैं जानती हूं कि मैं क्या करने वाली हूं। मैं इस पर काम कर रही हूं। हालांकि इरा ने इंस्टाग्राम पर एक पोल के जरिए लोगों की सलाह मांगी। इसके बाद वे एक नतीजे पर पहुंचीं।

इरा ने पहले किया था एक पोल
इरा ने पोल में पूछा क्या मुझे नफरत से भरे कमेंट्स डिलीट करने चाहिए। इस पर 56 प्रतिशत लोगों ने उन्हें ऐसा करने की सलाह दी। इसके बाद इरा ने लिखा- अगर आप एक बार मेरी पोस्ट पर निगेटिव कमेंट्स करेंगे तो मैं डिलीट कर दूंगी। लेकिन अगर ये दोबारा होगा तो आप मेरी पोस्ट तक नहीं पहुंच पाओगे।
एक और पोस्ट में इरा ने लिखा कि उनकी पोस्ट में हिंदी सबटाइटल भी होना चाहिए या नहीं तो 53 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे अपनी पोस्ट के साथ हिंदी सबटाइटल भी रखें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें