पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aamir Khan Enjoys Table Tennis Tournament With Ex wife Kiran Rao And Team, Pictures Surfaced From The Sets Of Laal Singh Chaddha

फन टाइम:आमिर खान ने पूर्व पत्नी किरण राव और टीम के साथ एंजॉय किया टेबल टेनिस टूर्नामेंट, लाल सिंह चड्ढा के सेट से सामने आईं तस्वीरें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान ने कई सालों के बाद पत्नी किरण राव से तलाक लेने की घोषणा कर हर किसी को हैरान कर दिया था। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये थी कि तलाक के बावजूद आमिर और किरण साथ शूटिंग कर साथ समय बिता रहे हैं। अब हाल ही में लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें आमिर टीम और पत्नी के साथ टेबल टेनिस टूर्नामेंट एंजॉय कर रहे हैं।

आमिर खान इन दिनों लद्दाख में अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जहां उनकी पूर्व पत्नी किरण राव और बेटा आजाद भी हैं। स्पॉटबॉय ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, हाल ही में लाल सिंह चड्ढा फिल्म की यूनिट ने एक टेबल टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया था जिसमें आमिर सर से लेकर टीम मेंबर्स और बच्चों ने भी हिस्सा लिया था। ये बहुत कैजुअल और मजेदार कॉम्पिटीशन था।

सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें आमिर खान अपने बेटे आजाद को चियर करते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तरफ किरण राव भी बेटे का गेम एंजॉय कर रही हैं। दूसरी तस्वीर में खुद आमिर, किरण के साथ मुकाबला करते दिख रहे हैं।

इससे पहले भी आमिर-किरण की कुछ वीडियोज सेट से वायरल हुई थीं जिनमें एक्स कपल लद्दाख का ट्रेडिशनल आउटफिट पहने हुए लोकल लोगों के साथ फॉक डांस सीख रहे थे।

थ्री इडियट्स के बाद फिर एक बार आमिर और करीना कपूर खान की जोड़ी दर्शकों को लाल सिंह चड्ढा फिल्म में देखने मिलेगी। ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक होने वाली है, जिसे इस साल के आखिर तक रिलीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...