तलाक के कयासों ने पकड़ा जोर:नागार्जुन अक्किनेनी के पूरे परिवार के साथ आमिर खान ने किया डिनर, तलाक की खबरों के बीच गायब रहीं नाग चैतन्य की पत्नी सामंथा

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नागार्जुन अक्किनेनी और उनके परिवार ने पिछले दिनों हैदराबाद में आमिर खान के लिए एक डिनर होस्ट किया। नागार्जुन के बेटे नाग चैतन्य की हाल ही में रिलीज फिल्म लव स्टोरी को सपोर्ट करने के लिए आमिर हैदराबाद गए थे और तभी ये डिनर पार्टी हुई। इस पार्टी में पूरा अक्किनेनी परिवार दिखाई दिया लेकिन नाग चैतन्य की पत्नी और नागार्जुन की बहू सामंथा यहां नहीं दिखाई दीं जिसके बाद चैतन्य और सामंथा के तलाक की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है। बता दें कि चैतन्य आमिर खान की आनेवाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

मीडिया में छाई हुई हैं चैतन्य-सामंथा की तलाक की खबरें

बीते कुछ दिनों से नाग चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की शादी के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है। हालांकि, दोनों ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य के अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग हो चुकी है। लेकिन, काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य ने अपना फैसला नहीं बदला। अगले दो से तीन महीने में तलाक की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी और सामंथा को तलाक के बाद गुजारा भत्ता के रूप में कुल 50 करोड़ रुपये मिलेंगे।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिक्स नहीं करना चाहिए

मीडिया से बात करते हुए चैतन्य अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहते हैं, "मुझे लगता है कि, अपने करियर में शुरुआती समय से, मैंने अपने पर्सनल लाइफ को पर्सनल और अपनी प्रोफेशनल लाइफ को प्रोफेशनल रखा है। मैंने दोनों को कभी साथ में नहीं मिलाया। मैंने अपने माता-पिता से सीखा है कि, जब वह घर आ गए, तो वह कभी भी अपने काम के बारे में बात नहीं करते थे। जब वह काम पर होते तो उनका निजी जीवन कभी भी उनके काम के बीच नहीं आता था। उन्होंने इसे बहुत अच्छे से बैलेंस कर रखा था। मेरी भी हमेशा से यही आदत रही है और मैंने इसका हमेशा ध्यान रखा है लेकिन पर्सनल लाइफ के बारे में मिनट-दर-मिनट मीडिया कवरेज बहुत 'हर्टिंग और हार्मफुल' है।

खबरें और भी हैं...