लाल सिंह चड्ढा OTT रिलीज:महज 2 महीने के अंदर नेटफ्लिक्स पर हुई रिलीज, फैंस को मिला सरप्राइज

2 महीने पहले

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा OTT पर रिलीज हो गई है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने इस फिल्म को OTT पर अगले साल रिलीज करने का फैसला किया था। हालांकि फिल्म के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स ने इसे जल्दी स्ट्रीम कर दिया।

लोग उड़ा रहे मजाक

नेटफ्लिक्स ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'अपने पॉपकॉर्न और गोलगप्पे तैयार कर लीजिए क्योंकि लाल सिंह चड्ढा अब रिलीज हो गई है।' अब इस पोस्ट को देखने के बाद जहां कुछ लोग काफी एक्साइटेड हैं, वहीं कुछ लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं और कह रहे हैं कि 6 महीने हो गए क्या? दरअसल फिल्म की रिलीज के समय आमिर ने कहा था कि ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 6 महीने बाद OTT पर रिलीज की जाएगी।

'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक है

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। इसमें आमिर के अलावा करीना कपूर और मोना सिंह भी हैं। ये फिल्म टॉम हैंक स्टारर हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। आमिर ने इस फिल्म के जरिए 4 साल बाद वापसी की है। उनकी पिछली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' थी, जो कि 2018 में रिलीज हुई थी।

'लाल सिंह चड्ढा' बायकॉट ट्रेंड का शिकार हुई

'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने का कारण था, लोगों में मन आमिर और करीना को लेकर हेट, जिस वजह से फिल्म बायकॉट ट्रेंड का शिकार हुई। 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 130 करोड़ रुपए की कमाई की है।

खबरें और भी हैं...