अच्छी खबर / आमिर खान की मां जीनत की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, आमिर ने लिखा- आप सभी की दुआओं का शुक्रिया

फोटो वीडियो सोशल मीडिया से साभार
X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:03 PM IST

आमिर खान की मां जीनत हुसैन की कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। इसके पहले उनका बाकी परिवार भी कोरोना से सुरक्षित पाया गया था। इसकी खबर आमिर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। मंगलवार को आमिर ने ही सोशल मीडिया पर अपने हाउस स्टाफ के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर दी थी।

आमिर ने कहा फैन्स को शुक्रिया

आमिर ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे सबसे बड़ी राहत इस बात की है कि अम्मी की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है। आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए बहुत धन्यवाद। इसके पहले आमिर की पोस्ट के अनुसार उनके घर के 1 से ज्यादा स्टाफ को कोरोना संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद सभी क्वारैंटाइन में थे और उनकी टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी। जबकि उनकी मां जीनत का टेस्ट होना बाकी था।

15 जुलाई से शूटिंग होनी थी

बॉलीवुड लॉकडाउन के पहले आमिर हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गम्प की रीमेक की शूटिंग कर रहे थे। अनलॉकिंग के बाद 15 जुलाई से शूटिंग दोबारा शुरू करने की तैयारी में थे। लेकिन हाउस स्टाफ के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद वे होम क्वारैंटाइन में हैं, ऐसे में 15 जुलाई से होने वाली शूटिंग और आगे बढ़ा दी गई है। आमिर के साथ इस फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह भी नजर आएंगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना