पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप पर आमिर की सफाई:टीम ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के बाद वाखा को गन्दा छोड़ने से इनकार किया, कहा- हम हर लोकेशन को साफ छोड़ते हैं

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान प्रोडक्शंस ने इन दावों को खारिज कर दिया है कि लाल सिंह चड्ढा शूटिंग टीम ने लद्दाख में एक शूटिंग लोकेशन को प्रदूषित किया और उस जगह को गंदा छोड़ दिया। आमिर खान की टीम ने लोकेशन को गंदा छोड़ने के आरोपों से इनकार करते हुए एक स्पष्टीकरण जारी किया है।

सोशल मीडिया पर जारी किया बयान
​​​​​​​प्रोडक्शंस टीम ने कहा, "उनके लिए जिस किसी को भी यह चिंता हो सकती थी: एकेपी (आमिर खान प्रोडक्शंस) स्पष्ट करना चाहेंगे कि एक कंपनी के रूप में हम अपने शूटिंग लोकेशंस में और उसके आसपास सफाई के लिए सख्त प्रोटोकॉल का पालन करते हैं। हमारे पास एक टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि लोकेशन को हर समय कचरा मुक्त रखा जाए।

दिन के आखिर में पूरी लोकेशन की फिर से जांच की जाती है। पूरे शेड्यूल के आखिर में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि जब हम किसी स्थान को छोड़ रहे हैं तो हम उसे उससे कहीं ज्यादा साफ-सुथरा छोड़ देते हैं, जितना वह हमें मिला था। हम मानते हैं कि हमारे स्थान को साफ नहीं रखने के बारे में कुछ अफवाहें/आरोप हैं। हम इस तरह के दावों का खंडन करते हैं। हमारी लोकेशन लोकल अथॉरिटीज की जांच के लिए हमेशा ओपन है, वे जब चाहें आ सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
लद्दाख से वायरल हुए वीडियो क्लिप में आरोप लगाया था कि आमिर खान की टीम ने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग की और इलाके की सफाई किए बिना ही निकल गए। इस वीडियो में टीम की इस्तेमाल की गई पानी की बोतलें जगह-जगह बिखरी हुई दिखाई दे रही हैं। दीया मिर्जा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर किया।