पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लाल सिंह चड्ढा:कोरोना से रिकवर होते ही काम पर लौटे आमिर खान, लद्दाख में शूट हो रहा है लाल सिंह चड्ढा फिल्म का फाइनल शेड्यूल

2 महीने पहले

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान कुछ दिनों पहले ही कोविड 19 की चपेट में आ गए थे जिससे अब एक्टर रिकवर हो चुके हैं। रिकवर होने के तुंरत बाद ही एक्टर ने बिना ब्रेक लिए दोबारा काम पर वापसी कर ली है। एक्टर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बची हुई शूटिंग लद्दाख में कर रहे हैं जहां से लगातार तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं।

हाल ही में आई ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार लद्दाख में लाल सिंह चड्ढा फिल्म का अहम हिस्सा शूट किया जा रहा है। यहां एक्टर 45 दिनों तक शूट करने वाले हैं। इस फिल्म में पहले विजय सेतुपति भी आमिर खान के साथ नजर आने वाले थे हालांकि अब उन्हें नाग चैतन्य ने रिप्लेस कर दिया है। अब जल्द ही नाग चैतन्य भी शूटिंग खत्म करने के लिए लद्दाख पहुंचने वाले हैं।

कोरोना महामारी के चलते बदली गई लोकेशन

आमिर खान की फिल्म में कारगिल वॉर का सीन दिखाया जाना है जिसकी शूटिंग पहले विदेश में की जानी थी। आमिर खान लोकेशन देखने भी गए थे हालांकि लॉकडाउन और महामारी के चलते विदेश में शूटिंग किया जाना मुमकिन नहीं हो सका। अब फिल्म में युद्ध का सीन दिखाने के लिए लद्दाख में ही कारगिल का सेट तैयार किया गया है।

फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक होने वाली है। ऑरिजिनल फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म को 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाने वाला था हालांकि लॉकडाउन के चलते शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। फिलहाल मेकर्स इसे इस साल के आखिर तक रिलीज करने की तैयारी में है।

खबरें और भी हैं...