आमिर खान की चुटकी:'लाल सिंह चड्ढा' पर बात करते हुए सुपरस्टार ने कहा- हम कोरोना के साथ-साथ करीना से भी निपट रहे थे, जो प्रेग्नेंट हो गई थीं

6 महीने पहले
करीना कपूर ने 12 अगस्त 2020 को दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। 21 फरवरी 2021 को उन्होंने बेटे को जन्म दिया। आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान की थी।

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' पिछले साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते यह शूट नहीं हो सकी और एक साल के लिए टल गई। अब उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है। आमिर ने हाल ही में एक वीडियो इंटरेक्शन में 'लाल सिंह चड्ढा' पर अपडेट दी। इस दौरान उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जहां पूरी दुनिया कोरोना महामारी से निपट रही थी, वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' को कोरोना के साथ-साथ प्रेग्नेंट करीना से भी निपटना पड़ा था।

'हमारी जिंदगी पंख की तरह हो गई'
आमिर वीडियो में कह रहे हैं, "मुझे नहीं पता कि आपको याद है या नहीं। 'फॉरेस्ट गंप' एक पंख के साथ शुरू होती है, जो आकाश में तैरता हुआ आता है और फिर लोगों के कंधों होते हुए कार पर चला जाता है। हवा इसे इधर-उधर ले जाती है। फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन और मैं अक्सर मजाक में कहते हैं कि हमने यह फिल्म लेकर अपनी जिंदगी को एक पंख की तरह बना लिया है। हवा के झोंके हमें अलग-अलग दिशा में धकेल रहे हैं और हम एक तरह से इसके साथ बह रहे हैं।"

'कोरोना के साथ करीना से भी निपटना पड़ा'
आमिर ने आगे कहा, "हम यह पता लगा रहे थे कि आखिर हम कहां लैंड होंगे? क्योंकि जहां पूरी दुनिया कोरोना से निपट रही थी, हम कोरोना के साथ-साथ फिल्म की हीरोइन करीना से भी निपट रहे थे। वे प्रेग्नेंट हो गई थीं। एक और कॉम्प्लीकेशन। हवा के एक और झोंके ने हमें फिर दूसरी दिशा में धकेल दिया। इसलिए हम देख रहे हैं कि कहां लैंड होते हैं। लेकिन अभी के लिए चीजें ठीक चल रही हैं और कंट्रोल में हैं। उम्मीद है कि साल के अंत तक हमें फिल्म देखने को मिल जानी चाहिए।"

आमिर के कोरोना पॉजिटिव होने से फिल्म रुकी
करीब 19 दिन पहले 'लाल सिंह चड्ढा' के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे आमिर खान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद वे ब्रेक लेकर होम क्वारैंटाइन हो गए थे और फिल्म पर काम रुक गया। अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि आमिर रिकवर हो चुके हैं या नहीं। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' (1994) की हिंदी रीमेक है, जिसमें आमिर वाला किरदार टॉम हैंक्स ने निभाया था और इसके लिए उन्हें ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। फिल्म ने 6 ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे।

बर्थडे के बाद सोशल मीडिया छोड़ा था
आमिर ने 56वें बर्थडे के एक दिन बाद 15 मार्च को सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए आधिकारिक स्टेटमेंट में लिखा था, "यह सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। यह देखते हुए कि मैं वैसे भी ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, मैंने यह दिखावा बंद करने का फैसला लिया है। हम लगातार वैसे ही कम्युनिकेट करेंगे, जैसे पहले करते थे। इसके साथ ही AKP (आमिर खान प्रोडक्शन) ने अपना आधिकारिक चैनल बनाया है। इसलिए आगे से मेरे और मेरी फिल्मों पर अपडेट वहां पा सकते हैं।"

खबरें और भी हैं...