पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लाल सिंह चड्‌ढा के लुक में लगान का भुवन:आमिर खान ने शेयर किया थैंकफुल वीडियो, अपकमिंग फिल्म का नया लुक भी किया रिवील

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लगान का डायरेक्शन आशुतोष गोवरिकर ने किया था। - Dainik Bhaskar
लगान का डायरेक्शन आशुतोष गोवरिकर ने किया था।

लगान को रिलीज हुए 20 साल हो गए हैं। आमिर खान ने इन्हीं बीस सालों के सफर को लगभग दो मिनट के वीडियो में याद किया और लगान से जुड़े हर कलाकार को शुक्रिया कहा। यह वीडियो आमिर खान प्रोडक्शन लिमिटेड के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है।सबसे खास बात यह है कि आमिर ने इस वीडियो में अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्‌ढा से अपना एक और लुक रिवील किया है। जिसमें वे आर्मी अफसर के रूप में नजर आ रहे हैं।

क्रिसमस पर आएगी लाल सिंह चड्‌ढा
आमिर खान प्रोडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट पर यह भी बताया गया है कि फिल्म क्रिसमस 2021 में रिलीज होगी। वीडियो में भी आमिर ने जिक्र किया कि वे फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। आमिर खान प्रोडक्शन की शुरुआत लगान से ही हुई थी, जो अब लाल सिंह चड्‌ढा का प्रोडक्शन कर रही है।

ग्रैंड मास्टर की बायोपिक कर सकते हैं आमिर
हालांकि यह केवल कयास ही हैं, लेकिन हाल ही में एक चैरिटी मैच के दौरान आमिर ने विश्वनाथन आनंद की बायोपिक करने में रुचि दिखाई थी आमिर ने कहा था- ये सम्मान होगा और खुशी होगी कि विशी को स्क्रीन पर प्ले करूं। लेकिन उनके दिमाग में उतरना बेहद रोमांचक होगा। क्योंकि जब मैं कोई रोल करता हूं तो मैं दिमाग को समझने की कोशिश करता हूं। अगर बात विशी के दिमाग को समझने की होगी तो बहुत समय लगेगा, उनके साथ काफी टाइम बिताना होगा। देखना होगा कि उनका दिमाग कैसे काम करता है इसे मैं उनकी वाइफ, फैमिली से समझूंगा।

खबरें और भी हैं...