दिलचस्प बातचीत:आमिर खान ने कहा IPL खेलना चाहता हूं, रवि शास्त्री ने रिजेक्ट किया, आमिर बोले-लगता है आपने लगान नहीं देखी

4 महीने पहले

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का एक वीडियो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें वो आईपीएल टीमों में से किसी एक के लिए खेलने का मौका मांग रहे थे। इसके कुछ दिन बाद स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो शेयर किया है।

आमिर के क्रिकेट वीडियो पर रवि शास्त्री ने रिएक्ट किया

वीडियो में चैनल के एक न्यूज एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर को आने वाले आईपीएल में मौका मिलेगा? इसके जवाब में वो कहते हैं, "वो नेट में अच्छे दिखते हैं। हालांकि, उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है, लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिल जायेगा।"

आमिर ने अपना फुटवर्क दिखाते हुए फनी वीडियो शेयर किया

अब हाल ही में आमिर ने इस पर रिएक्ट करते हुए अपना बेस्ट फुटवर्क दिखाते हुए एक फनी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आमिर को उछलते हुए देखा जा सकता है। आमिर कहते हैं, "रवि, मैं थोड़ा निराश हूं, क्योंकि आपको मेरा फुटवर्क पसंद नहीं आया। मुझे लगता है कि आपने 'लगान' नहीं देखी है। अब मुझे फिर से देखो। मुझे लगता है कि वो हर टीम लकी होगी, जिसमें मैं रहूंगा। मेरी सिफारिश अच्छी तरह से करो, यह मजेदार होगा।"

'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगे आमिर

आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। अद्वैत ने 2017 में आई आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का भी निर्देशन किया है और 2007 में आमिर की फिल्म 'तारे जमीन पर' में असिस्टेंट प्रोडक्शन मैनेजर भी रहे हैं। 2009 की ब्लॉक बस्टर फिल्म '3 इडियट्स' के बाद इस फिल्म में आमिर, करीना और मोना सिंह साथ में नजर आएंगे।

इस फिल्म के जरिए साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान और सैफ अली खान फिल्म में कैमियो अपियरेंस देंगे। फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...