पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोस्ती की खातिर:'लाल सिंह चड्‌ढा' की शूटिंग रोक दोस्त अमीन की फिल्म कोई जाने न का सॉन्ग शूट करने पहुंचे आमिर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान ने फिल्म लाल सिंह चड‌्ढा की शूटिंग रोक दी है। दरअसल इसके पीछे की वजह है उनकी दोस्ती। आमिर ने अमीन हाजी की फिल्म के लिए स्पेशल सॉन्ग शूट करने का लाल सिंह को बीच में रोक दिया है। अमीन इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं और इसकी शूटिंग फिलहाल जयपुर में चल रही है। यही वजह है कि आमिर अपनी फिल्म की जगह दोस्ती को तरजीह दी है।

एली के साथ थिरकते दिखेंगे आमिर
डीएनए की खबर के मुताबिक अमीन ने आमिर से यह कहा कि वे साइकोलॉजिकल थ्रिलर के जरिए डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं तो वे इसके लिए खुशी-खुशी तैयार हो गए। आमिर का फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा। अगले 5 दिन में आमिर जयपुर स्टूडियो में एली अवराम के साथ एक गाना शूट करेंगे। जिसके लिए स्पेशल सेट लगाया गया है। गाना तनिष्क बागची ने बनाया है और बॉस्को-सीजर इसके कोरियोग्राफ करेंगे।

फिल्म कोई जाने न के सेट पर आमिर खान और अमीन हाजी के साथ सुधीर दायमा, संतोष बेराजदार, शैरलेट हाजी।
फिल्म कोई जाने न के सेट पर आमिर खान और अमीन हाजी के साथ सुधीर दायमा, संतोष बेराजदार, शैरलेट हाजी।

20 साल पुरानी है दोस्ती
अमीन और आमिर की दोस्ती 20 साल पुरानी है। अमीन को आमिर की फिल्म लगान और मंगल पांडे में भी देखा गया था। इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है कि आमिर ने अपने बिजी शेड्यूल में लाल सिंह की शूटिंग रोककर अपने दोस्त की मदद करने को प्राथमिकता दी। अमीन फिल्म 'कोई जाने न' बना रहे हैं इसमें कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें