पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आमिर की बेटी का खुलासा:इरा खान बोलीं- जब 14 साल की थी, तब जान-पहचान के लोगों ने यौन शोषण किया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इरा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने डिप्रेस्ड होने की वजह बताई। - Dainik Bhaskar
इरा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपने डिप्रेस्ड होने की वजह बताई।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर कर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि जब वे 14 साल की थीं, तब जान-पहचान के लोगों ने ही उनका यौन शोषण किया था। इरा ने 10 अक्टूबर को वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था, जिसके बाद लोग उनसे इसकी वजह पूछ रहे थे।

खुद भी डिप्रेशन की वजह नहीं जानतीं

इरा की मानें तो वे खुद भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं जानतीं। वीडियो में उन्होंने बताया कि पैरेंट्स के अलग होने का सदमा भी कोई इतना बड़ा नहीं था कि वे डिप्रेस्ड हो जाएं, क्योंकि उनका तलाक आपसी सहमति से और शांति से हुआ था। इसके अलावा 6 साल की उम्र में उन्हें टीबी हुआ था, जो कि साधारण तरह का टीबी था। यह भी उनके डिप्रेशन की वजह नहीं हो सकता।

यौन शोषण भी डिप्रेशन की वजह नहीं

इरा ने वीडियो में कहा- जब मैं 14 साल की थी, तब मुझे सेक्सुअली एब्यूज किया गया था। वह अजीब सी स्थिति थी। मुझे पता नहीं था कि क्या हो रहा है? और जो लोग कर रहे थे, वो जान-पहचान के लोग थे। इसलिए मुझे पता नहीं था कि, वो यह जानते हैं कि वो क्या कर रहे हैं? मैं सही समझ रही हूं या नहीं?

जैसे ही मुझे पता चला कि मैं सही समझ रही हूं, मैंने अपने आपको उस परिस्थिति से निकाल लिया। और जब एक बार वह खत्म हो गया, उस बारे में मुझे बुरा लगना बंद हो गया।

हां मैं कभी-कभी अपने आपको कोसती थी कि मैं इतनी बेवकूफ हूं कि मैंने अपने साथ ऐसा होने दिया और इतनी देर तक होने दिया। पर इससे भी मुझे कोई जिंदगीभर का सदमा नहीं हुआ। इसलिए यह भी कोई वजह नहीं हो सकती कि मैं अभी डिप्रेस्ड हूं।

4 साल से डिप्रेशन में आमिर खान की बेटी:23 साल की इरा ने वीडियो शेयर कर अपनी मेंटल हेल्थ के बारे में बताया, बोलीं- मैं क्लीनिकली डिप्रेस्ड हूं

खबरें और भी हैं...