पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नई शुरुआत:अपने नए घर में शिफ्ट हुईं आमिर खान की बेटी इरा, लॉकडाउन में पिता के साथ बिता रही थीं समय

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के बाद से ही इरा खान अपने पिता और परिवार के साथ समय बिता रही थीं। मगर अब जब लॉकडाउन में छूट मिलने लगी है तो इरा भी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं। उनके नए घर की एक झलक भी सामने आई हैं जिसमें वो काफी क्यूट नजर आ रही हैं।

इरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए नए घर में शिफ्ट होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने स्टडी डेस्क की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो वाइन बोतल सामने रखकर कुछ लिखते हुए और सोचते हुए दिख रही हैं। रूम को कुछ पुरानी पेंटिग्स और पोस्टर्स से सजाया गया है। इनमें से कुछ पोस्टर्स खुद इरा ने स्कूल के दिनों में तैयार किए थे। फिलहाल इरा बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हए इरा लिखती हैं, 'मेरे नए घर को देखो, मूविंग आउट, मेरी जगह, पहली बार, नई शुरुआत। इससे पहले अब तक इरा अपने पिता आमिर खान, किरण राव और भाई आजाद के साथ शहर से दूर फार्महाउस में टाइम स्पेंड कर रही थीं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वो कभी भाई तो कभी पिता के साथ मस्ती करती दिखीं।

लाइव वर्कआउट सेशन में आ गए थे आमिर

हाल ही में इरा ने आमिर के पुराने फिटनेस ट्रेनर डेविड पॉजनिक के साथ लाइव सेशन किया था। इस दौरान आमिर अचानक ही फ्रेम में आ गए थे। उन्हें देखकर इरा भी कुछ देर के लिए रुक गई थीं हालांकि आमिर तुरंत ही चले भी गए थे। इसके अलावा भी इरा ने आमिर के साथ फादर्स डे में क्यूट फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें