• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aamir Khan's Laal Singh Chaddha Records A Strong Advance Booking With Rs 12 Crore In 5 Days, Akshay Kumar Starrer Rakshan Bandhan Heads For A Low Score With Rs 5 Crore

आमिर खान VS अक्षय कुमार:एडवांस बुकिंग में 'लाल सिंह चड्‌ढा' ने 'रक्षाबंधन' को पीछे छोड़ा, रिलीज से पहले 5 दिन में कमाए 12 करोड़

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर आमिर खान की 'लाल सिंह चड्‌ढा' और अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इन दोनों फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर खान एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार से आगे चल रहे हैं। 'लाल सिंह चड्‌ढा' ने एडवांस बुकिंग से 5 दिन में अब तक 12 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। वहीं 'रक्षा बंधन' 5 दिन में सिर्फ 5 करोड़ रुपए ही कमा पाई है।

ओपनिंग डे के लिए 'लाल सिंह चड्‌ढा' की 57,000 टिकट्स बिकीं
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'लाल सिंह चड्‌ढा' और 'रक्षा बंधन' की एडवांस बुकिंग 5 अगस्त से शुरू हुई थी। 5 दिन में अब तक 'लाल सिंह चड्‌ढा' ने एडवांस बुकिंग से 12 करोड़ से ज्यादा और 'रक्षा बंधन' ने करीब 5 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। अभी दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग के लिए एक दिन (10 अगस्त) और बाकी है। ओपनिंग डे यानी पहले दिन के लिए 'लाल सिंह चड्‌ढा' की 57,000 और 'रक्षा बंधन' की 35,000 टिकट्स बिकी हैं।

एडवांस बुकिंग में पहले दिन भी आगे थी 'लाल सिंह चड्‌ढा'
'लाल सिंह चड्‌ढा' पहले और दूसरे दिन भी एडवांस बुकिंग के मामले में 'रक्षा बंधन' से आगे ही रही थी। आमिर की फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग से करीब 1.50 करोड़ और अक्षय की फिल्म ने 1.34 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं दूसरे दिन 'लाल सिंह चड्‌ढा' ने 6.50 करोड़ और 'रक्षा बंधन' ने 1.66 करोड़ रुपए कमाए थे।

पहले दिन दोनों फिल्मों का कंबाइन बिजनेस होगा 30 करोड़
ट्रे़ड एनालिस्टों का मानना है कि ओपनिंग डे यानी पहले दिन 180 करोड़ के बजट में बनी 'लाल सिंह चड्‌ढा' 15-17 करोड़ और 70 करोड़ के बजट में बनी 'रक्षाबंधन' 12-14 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। वहीं दोनों फिल्मों का कंबाइन बिजनेस 30 करोड़ रुपए हो सकता है। अब देखना यह होगा कि इस बिग बॉक्स ऑफिस क्लैश में दोनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।

बता दें कि अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी 'लाल सिंह चड्‌ढा' में आमिर खान के अलावा करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

खबरें और भी हैं...