पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्टार किड की लॉन्चिंग:डेब्यू फिल्म में जर्नलिस्ट बनेंगे आमिर खान के बेटे जुनैद, 1862 की कहानी पर बनेगी मूवी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिता आमिर खान के नक्शेकदम पर चलते हुए उनके बेटे जुनैद भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। यशराज फिल्म्स 1862 के महाराज लिबेल केस पर एक पीरियड ड्रामा बनाने जा रहा है। जिसमें जुनैद को कास्ट किया गया है। गौरतलब है कि पिछले साल आमिर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जुनैद को फिल्मों से ज्यादा थिएटर में इंटरेस्ट है। लेकिन अब वह सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

2021 की शुरुआत में शुरू करेंगे शूटिंग
मिड डे की खबर के अनुसार प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा की यह फिल्म बिग बजट ड्रामा होगी। जिसके लिए टीम ने लोकेशन भी चुन ली है। इसके लिए बांगुर नगर गोरेगांव में सेट बनाया जाएगा। आदित्य चोपड़ा का कहना था कि फिल्म का सेट बड़ा होना चाहिए जिसे फाइनली मड आईलैंड में सेट किया गया। सेट का काम एक-दिन में शुरू हो जाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म को 2021 में शूटिंग शुरू करना चाहते हैं।

फिल्म का टाईटल फाइनल नहीं, कहानी ऐसी है
यह कहानी धार्मिक लीडर जादूनाथ जी ब्रजरतन जी महाराज ने एक रीफॉर्मर-जर्नलिस्ट करसनदास मूलजी के खिलाफ दर्ज किए गए एक केस पर आधारित है। करसनदास ने गुजराती अखबार सत्यप्रकाश में एक लेख प्रकाशित किया था। जिसे महाराज ने अपमानजनक बताया था। लेख में करसनदास ने लिखा था कि महाराज के महिला अनुयायियों के साथ अनैतिक संबंध हैं, जो कि आधारहीन आरोप हैं।

पत्रकार बनेंगे जुनैद खान
जुनैद फिल्म में सोशल रीफॉर्मर मूलजी के रोल में होंगे। बाकी स्टार कास्ट फाइनल होना बाकी है, लेकिन अर्जुन रेड्‌डी फेम शालिनी पांडे का फीमेल लीड चुने जाने की खबर भी सामने आई है। जुनैद अभी कैमरा फेस करने वर्कशॉप ले रहे हैं। 2017 में थिएटर पर डेब्यू करने से पहले जुनैद ने अमेरिकन एकेडमी ऑफ ड्रामेटिक आर्ट्स से पढ़ाई की चुके हैं। उसके बाद वे कई नाटकों में नजर आए। इनमें उनकी बहन इरा खान के डायरेक्शन में बना मेडिया प्ले भी शामिल है। हालांकि इस पूरी खबर पर यशराज की ओर से आधिकारिक बयान आना बाकी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें