पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेलेब्स में कोरोना:अतरंगी रे की शूटिंग खत्म करने के बाद आनंद एल राय की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, गौतम गुलाटी लंदन में हुए कोरोना संक्रमित

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जब से इंडस्ट्री में शूटिंग और दूसरे काम दोबारा शुरू हुए हैं तब से बॉलीवुड सेलेब्स में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं। गुरुवार को डायरेक्टर आनंद एल राय और एक्टर गौतम गुलाटी ने सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की है। आनंद मुंबई में ही हैं, जबकि गौतम इन दिनों लंदन में हैं।

15 दिन से लंदन में हैं गौतम
गौतम 15 दिन से लंदन में ही हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर की है। जिसमें उनका हाथ दिखाई दे रहा है। इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा है- घटिया कोविड-19। बात गौतम की करें तो वे पिछले दिनों दिव्या खोसला कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो बेशरम बेवफा में नजर आए थे। गौतम अपने फैन्स को एक सरप्राइज देना चाहते थे, लेकिन उसके पहले ही उन्हें कोरोना संक्रमण हो गया। वे इन दिनों रेस्ट कर रहे हैं।

अतरंगी रे की शूटिंग पूरी की है आनंद ने
आनंद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- मुझे आज कोरोना संक्रमण हुआ है। उन सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि मुझे कोई भी लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। मैं ठीक हूं। अथॉरिटीज के निर्देशानुसार मैंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। जो लोग भी हाल ही में मेरे संपर्क में आए हों, उनको सलाह है कि वे क्वारैंटाइन हो जाएं और गवर्नमेंट के प्रोटोकॉल फॉलो करें। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद।

कई सेलेब्स को हो चुका है कोरोना संक्रमण
अमिताभ बच्चन, कनिका कपूर, मोरानी परिवार, नीतू कपूर, अर्जुन-मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, कृति सैनन, रकुलप्रीत सिंह, तमन्ना भाटिया, तनाज करीम जैसे दर्जनों सेलेब्स कोराेना का शिकार हो चुके हैं। वे रिकवर भी कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें