• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Aaradhya Aishwarya Play Amitabh Bachchan's Show Together, Big B Said Sometimes We Keep Doing Question And Answer Sitting At Home

कौन बनेगा करोड़पति:आराध्या-ऐश्वर्या मिलकर खेलती हैं अमिताभ बच्चन का शो, बिग बी बोले- कभी-कभी हम घर में बैठे-बैठे प्रश्न-उत्तर करते रहते हैं

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने 2019 में शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया था कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय और बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने घर पर 'केबीसी' खेला था। दरअसल अमिताभ बच्चन दो दशकों से अधिक समय से इस शो से जुड़े हुए हैं और वो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के जरिए शो के होस्ट के रूप में वापसी करेंगे।

बच्चन फैमिली मिल कर इस शो को देखती है

अमिताभ बच्चन कहते हैं, "मेरे परिवार में सब लोग देखते हैं ये कार्यक्रम। जया देखती हैं। वो कुछ भी हो, सब कुछ छोड़ छाड़ के देखती हैं। घरवाले जो हैं वो खेलते हैं इसको। कभी श्वेता खेलती है, कभी ऐश्वर्या खेलती है और घर में बैठे बैठे हुए कभी प्रश्नावली होती रहती है तो सब उसका जवाब देते हैं।"

घर पर केबीसी खेलते हैं अमिताभ, पोती आराध्या के साथ

अमिताभ से पूछा गया कि क्या उनकी पोती आराध्या 'कौन बनेगा करोड़पति' देखती हैं और इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हां वो देखती है। यह पूछे जाने पर कि क्या वो उन्हें घर पर केबीसी होस्ट मोड में लाती हैं, उन्होंने कहा, "एक-आध बार हमने ऐसे घर में बैठे बैठे कभी कभी प्रश्न-उत्तर किया है। तो वो कहते हैं कि इसका जवाब हम दे सकते हैं या नहीं दे सकते हैं, बस इतने तक ही रहता है। ये घरेलु मामला है, इसमें क्या है।"

खबरें और भी हैं...