ट्रोलर्स पर भड़के जूनियर बच्चन:बेटी आराध्या को निशाना बनाने वालों को दिया चैलेंज, बोले- दम है तो मेरे सामने आकर कहो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते नजर आए हैं। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने यह स्वीकार किया है अगर कोई उनको निशाना बनाता है तो वे सह लेंगे। लेकिन कोई बेटी को कुछ कहेगा तो वे इसे सहेंगे नहीं। अभिषेक की अगली फिल्म बॉब बिस्वास जल्द ही रिलीज होने वाली है और अभिषेक उसका प्रमोशन कर रहे हैं।

मैं अपनी आलोचना बर्दाश्त कर सकता हूं
अभिषेक की फिल्म बॉब बिस्वास 3 दिसंबर को रिलीज हो रही है। यह 2012 में आई कहानी के एक किरदार का स्पिन ऑफ है। जूनियर बच्चन ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा कि मैं एक पब्लिक फिगर हूं, इसलिए मेरी आलोचना मैं झेल सकता हूं। लेकिन आराध्या ट्रोलर्स की पहुंच से बाहर हैं। अगर कोई उसे निशाना बनाता है तो मैं कहूंगा अगर दम है तो उन्हें मेरे सामने आकर कुछ कहे।

बॉब के बाद दाे और प्रोजेक्ट्स
शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म बॉब बिस्वास का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है। यह फिल्म 2020 की शुरुआत में शुरू हो गई थी। शूटिंग पिछले साल दिसंबर तक पूरी हो गई थी। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होगी। अभिषेक बच्चन के पास 'दसवीं', 'अय्यपनुम कोशियुम' रीमेक समेत कई सारे प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...