नानावटी हॉस्पिटल से अच्छी खबर:28 दिन बाद निगेटिव आया अभिषेक बच्चन का कोविड टेस्ट, ट्विटर पर लिखा- मैंने कहा था न कि मैं इसे हरा दूंगा

मुंबई2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अभिषेक बच्चन 11 जुलाई की शाम नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। - Dainik Bhaskar
अभिषेक बच्चन 11 जुलाई की शाम नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे।
  • अभिषेक बच्चन पिता अमिताभ बच्चन के साथ 11 जुलाई को नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे
  • 2 अगस्त को अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए थे, वे 22 दिन तक अस्पताल में रहे थे

नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती अभिषेक बच्चन का लेटेस्ट कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। जूनियर बच्चन ने यह जानकारी ट्विटर पर दी है। उन्होंने लिखा, "वादा वादा होता है। आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है। मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार।"

28 दिन बाद टेस्ट निगेटिव आया

अभिषेक बच्चन 28 दिन से नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में कोविड-19 का ट्रीटमेंट ले रहे थे। 11 जुलाई की शाम वे और उनके पिता अमिताभ बच्चन वायरस के लक्षण दिखने के बाद खुद कार चलाकर अस्पताल पहुंचे थे। अभिषेक ने अपनी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर ट्विटर पर दी थी। उन्होंने लिखा था, "आज हम दोनों, मेरे पिता और मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। हम दोनों को हल्के लक्षण थे, जिसके बाद हम अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने सभी जरूरी अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टॉफ के सदस्यों का टेस्ट कराया जा रहा है। मैं सभी से शांत रहने और पैनिक न फैलाने की गुजारिश करता हूं। धन्यवाद।"

इंस्टाग्राम पर शेयर किया डिस्चार्ज प्लान

अभिषेक बच्चन ने शनिवार को हॉस्पिटल से अपने केयर बोर्ड की फोटो साझा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मैंने आपसे कहा था। डिस्चार्ज प्लान- हां। आज दोपहर मेरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई। दुआओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया। मुझे घर जाने की बहुत खुशी है। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार कि उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की इतनी अच्छे से देखभाल की और हमें कोविड-19 को हराने में मदद की। हम इसे आपके बगैर नहीं हरा सकते थे।"

अमिताभ 22 दिन कोविड से लड़ते रहे

अमिताभ बच्चन 22 दिन तक अस्पताल में कोविड का इलाज कराते रहे थे। उनकी रिपोर्ट 2 अगस्त को निगेटिव आई थी। सबसे पहले अभिषेक ने ही उनके अस्पताल से डिस्चार्ज होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी। उन्होंने लिखा था, "मेरे पिता का आखिरी कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया है और वे अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहे हैं। अब वे घर में रहेंगे और आराम करेंगे। सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।"

इस दौरान उन्होंने अपनी हेल्थ अपडेट भी फैन्स को दी थी। अभिषेक ने अगले ट्वीट में लिखा था, "दुर्भाग्य से कुछ कॉमरेडिटी के कारण मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं और अभी अस्पताल में ही रहूंगा। मेरे परिवार के लिए सतत दुआ और प्रार्थनाओं के लिए आपका एक बार फिर शुक्रिया। बहुत विनम्र और आभारी। मैं इसे हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा।"

ऐश्वर्या आराध्या को 10 दिन बाद मिली थी छुट्टी

अमिताभ और अभिषेक के अस्पताल में भर्ती होने के 6 दिन बाद 17 जुलाई को 46 साल की ऐश्वर्या और 8 साल की आराध्या को तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 10 दिन वे वहां एडमिट रहीं और 11वें दिन यानी 27 जुलाई को ठीक होकर घर लौटीं। दोनों के ठीक होने की जानकारी भी अभिषेक ने ही ट्विटर परा साझा की थी।

अभिषेक, अमिताभ से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं...

उम्मीद:अस्पताल से डिस्चार्ज होकर 'द बिग बुल' की डबिंग करेंगे अभिषेक बच्चन, आनंद पंडित बोले- 'इस फेज में भी पॉजिटिव बातें ही कर रहे हैं'

बीमारी पर फिर 'विजय' अमिताभ:38 साल बाद जिंदगी में दूसरी बार इतने दिन हॉस्पिटल में रहे अमिताभ, इससे पहले कुली हादसे के बाद हॉस्पिटल में 61 दिन तक रहे थे एडमिट

खबरें और भी हैं...