ड्रग्स केस:आर्यन खान के मामले में अब अभिषेक कपूर, जॉनी लीवर और सोनू सूद ने पोस्ट शेयर कर किया शाहरुख और गौरी का सपोर्ट

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनकी फैमिली के सपोर्ट में उतर चुके हैं। अब हाल ही में फिल्ममेकर अभिषेक कपूर, जॉनी लीवर, सोनू सूद ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शाहरुख खान और उनकी फैमिली का सपोर्ट किया है।

गौरी और शाहरुख के लिए प्रार्थना: अभिषेक
अभिषेक कपूर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "गौरी और शाहरुख के लिए प्रार्थना। हरि ओम।" वहीं जॉनी लीवर ने शाहरुख खान के साथ की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने मसल्स इमोजी शेयर कर बिना कुछ कहे शाहरुख और उनकी फैमिली को अपना सपोर्ट दिखाया है।

कानून अपना समय लेगा: सोनू सूद
सोनू सूद ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "कानून अपना समय लेगा। लेकिन इस दौरान इंसानियत और आत्मा पर से जो पर्दा उठा है वो हमेशा आपके चरित्र का प्रमाण पत्र रहेगा। कल फिर एक नई सुबह होगी। बस हौंसला बुलंद रखना।" सोनू ने अपने इस पोस्ट में आर्यन के नाम का जिक्र नहीं किया है। लेकिन, अंदाजा लगाया जा रहा है कि सोन ने यह पोस्ट आर्यन खान के मामले को लेकर ही की है।

अब तक कई सेलेब्स शाहरुख की फैमिली के सपोर्ट में उतरे
बता दें कि अभिषेक, जॉनी और सोनू से पहले ऋतिक रोशन उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान, सुनील शेट्टी, हंसल मेहता, पूजा भट्‌ट, आलिया भट्‌ट, रवीना टंडन, राखी सावंत समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शाहरुख खान, उनके बेटे आर्यन और उनकी फैमिली का सपोर्ट किया है।

खबरें और भी हैं...