हेल्थ अपडेट:रिपब्लिक के प्री-रिलीज़ इवेंट में पवन कल्याण ने किया खुलासा- साई धरम तेज को अभी तक होश नहीं आया, वे कोमा में हैं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों रोड एक्सीडेंट में घायल हुए एक्टर साई धरम तेज को अभी तक होश नहीं आया है। वे कोमा में हैं। ये बात पवन कल्याण ने रिपब्लिक के प्री-रिलीज़ इवेंट में बताई। इस बीच उन्होंने साई धर्म तेज का बचाव भी किया और कहा कि वह 45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक चलाते हैं। हालांकि, अस्पताल का बुलेटिन कुछ और ही कहता है। साई धरम तेज 10 सितंबर को हैदराबाद में बाइक दुर्घटना में घायल हो गए थे।

साई धर्म तेज की कॉलर बोन में फ्रैक्चर हो गया है। अस्पताल के बुलेटिन के अनुसार साई धरम को सांस लेने में परेशानी हो रही थी। हालांकि वे सर्जरी के बाद अपने दम पर सांस ले रहे हैं। लेकिन, पवन कल्याण ने जाे जानकारी दी है, वह चौंकाने वाली है।

मीडिया कवरेज से आहत थे पवन कल्याण
पवन कल्याण साई धर्म तेज की दुर्घटना के बारे में मीडिया कवरेज से खुश नहीं थे। इवेंट के दौरान पवन ने कहा- "कई रिपोर्टों में कहा गया है कि वह ओवरस्पीडिंग कर रहा था। हालांकि, वह 45 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी चला रहा था और उसने एक ऑटो को ओवरटेक किया। उसका एक्सीडेंट दुर्भाग्यपूर्ण था। वह अभी भी कोमा में है और उसने अभी तक अपनी आँखें नहीं खोली हैं। मीडिया उसके बारे में नहीं राजनीतिक अपराधों के बारे में बात करें।”

हेलमेट ने बचाया साई का सिर
गौरतलब है कि माधापुर पुलिस ने साई धरम तेज के खिलाफ तेज रफ्तार और जान जोखिम में डालने का मामला दर्ज किया है। साई का एक्सीडेंट​​​​​​​ दुर्गमचेरुव केबल ब्रिज के पास हुआ।साई धरम स्पीड में स्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रहे थे, सड़क पर कीचड़ होने की वजह से उन्होंने कंट्रोल खो दिया और उनका एक्सीडेंट हो गया। इस दौरान उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था, जिसके कारण उन्हें सिर में चोट नहीं लगी