खुलासा:'अंतिम' में सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहते थे आयुष शर्मा, बोले-लोग ये ना सोचें कि वो नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम: द फाइन ट्रूथ' को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने खुलासा किया है कि वे नहीं चाहते थे कि सलमान खान 'अंतिम' में काम करें। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष अपने ब्रदर-इन-लॉ सलमान के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।

आयुष नहीं चाहते थे नेपोटिज्म पर बहस शुरू हो
आयुष शर्मा ने कहा कि वे फिल्म में सलमान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए उत्साहित थे। लेकिन, वे वास्तव में नहीं चाहते थे कि सलमान इस फिल्म को करें, क्योंकि वे नहीं चाहते थे कि इसे लेकर एक बार फिर नेपोटिज्म पर बहस शुरू हो जाए। आयुष ने इस फिल्म को बनाने की प्रोसेस की शुरुआत के बारे में बात करते हुए कहा कि वे इस बात को लेकर चिंतित थे कि फिल्म में सलमान हैं। वे जानते थे कि इस फिल्म को लेकर कई बातें बनाई जाएंगी। यह भी कहा जाएगा कि आयुष और सलमान दोनों एक परिवार से हैं। सलमान इस फिल्म के जरिए उनके करियर को आगे बढ़ाने में मदद कर रहे हैं और ऐसा करके वे नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं।

आयुष ने सलमान के परिवार से की थी गुजारिश
आयुष शर्मा ने आगे कहा कि शुरू में वे सलमान के 'अंतिम' का हिस्सा होने के विचार के खिलाफ थे। वे सलमान को इस फिल्म को न करने के लिए मनाने के लिए परिवार के सभी लोगों के पास भी गए थे। ऐसा इसलिए भी था, क्योंकि अयुष 'लवयात्री' से बिल्कुल अलग कुछ कर रहे थे और उन्हें डर था कि वे फिल्म में सलमान से मेल नहीं खा पाएंगे।

'अंतिम' को 26 नवंबर को रिलीज किया जाएगा
एक्टर ने यह भी बताया कि सलमान ने उनसे कहा था कि वह फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं और आयुष को यह पता लगाना है कि वह फिल्म के साथ कैसे न्याय करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जब उन्होंने फिल्म की घोषणा की थी, तो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। लोगों का कहना था कि वे आयुष को फिल्म में नहीं चाहते।

हालांकि, जब उन्होंने इसके बारे में सलमान को बताया, तो उन्होंने कहा कि मुश्किल से 5000 ट्वीट हैं और अगर वे फिल्म नहीं देखते हैं, तो कोई बात नहीं। यह फिल्म मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' का आधिकारिक रूपांतरण है। 'अंतिम' को 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।