जया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 50 साल:अभिषेक बच्चन ने मां जया बच्चन की फिल्मों की फोटोज शेयर कर दी बधाई, बोले-सिनेमा के 50 साल मुबारक हो मां

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी है। इस पोस्ट में अभिषेक ने मां जया बच्चन की फिल्मों से उनकी 6 फोटोज भी शेयर की हैं।

अभिषेक बच्चन ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, मैं उनका बेटा होने के लिए बहुत आभारी हूं, और उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करते देखना गर्व का पल है। सिनेमा के 50 साल मुबारक हो मां, आई लव यू।" अभिषेक के इस पोस्ट पर उनकी बहन श्वेता बच्चन ने कमेंट कर लिखा, "लव यू।" जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, अनिल कपूर, बॉबी देओल, दीया मिर्जा, ईशा देओल और जोया अख्तर समेत कई सेलेब्स ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी है।

जया बच्चन ने 'गुड्डी' से किया था डेब्यू
जया बच्चन ने साल 1971 में रिलीज हुई फिल्म 'गुड्डी' से डेब्यू किया था। जया बच्चन ने हिंदी के अलावा बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐक्टिंग की है। उन्होंने 'जंजीर', 'शोले', 'बावर्ची', 'सिलसिला' और 'उपहार' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। अमिताभ बच्चन के साथ शादी के बाद जया बच्चन कम फिल्मों में ही नजर आईं थीं। उन्होंने काफी समय के बाद 'फिजा', 'कभी खुशी कभी गम' और 'कल हो न हो' जैसी फिल्में की थीं। अब जया जल्द ही फिल्ममेकर करन जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और धर्मेंद्र भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

खबरें और भी हैं...