• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actor Abhishek Bachchan Recalls His First Meeting With Aishwarya Rai When He Was A Production Boy And Admits That He Had A Crush On Her

खुलासा:अभिषेक बच्चन ने बताया-ऐश्वर्या राय से पहली मुलाकात के वक्त थे एक 'प्रोडक्शन बॉय', तब उन्हें एक्ट्रेस पर था क्रश

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने 20 अप्रैल को अपनी 14वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की थी। दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या है। अब हाल ही में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उस दौरान वे एक 'प्रोडक्शन बॉय' के तौर पर काम किया करते थे और तब उन्हें ऐश्वर्या पर क्रश था।

स्विटजरलैंड में हुई थी ऐश्वर्या से पहली मुलाकात
​​​​​​​अभिषेक बच्चन ने इंटरव्यू में बताया कि ऐश्वर्या से उनकी मुलाकात स्विटजरलैंड में हुई थी। ऐश्वर्या उस वक्त बॉबी देओल के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने कहा, "मैं जब उनसे पहली बार मिला था, तब मैं एक प्रोडक्शन बॉय था। मेरे पिता ने 'मृत्युदाता' नाम की फिल्म बनाई थी। तब मैं इस फिल्म के लिए स्विटजरलैंड लोकेशन देखने के लिए गया था। क्योंकि कंपनी को लगा कि मैं स्विटजरलैंड बोर्डिंग स्कूल में पला बढ़ा हूं और मैं उन्हें खूबसूरत लोकेशन पर ले जा सकूंगा।"

बॉबी देओल के जरिए पहली बार मिले थे अभिषेक-ऐश्वर्या
​​​​​​​अभिषेक ने आगे कहा, "मैं कुछ दिन के लिए ही स्विटजरलैंड गया था, तब मैं वहां अकेला ही था। वहां मेरे बचपन का दोस्त बॉबी देओल अपनी पहली फिल्म 'और प्यार हो गया' कि शूटिंग कर रहा था। और जब उसे पता चला कि मैं भी वहीं पर था, तो उसने कहा कि अरे तुम रात के खाने के लिए क्यों नहीं आते? और वो पहली बार था, जब वे शूटिंग कर रहे थे और मैं ऐश्वर्या से मिला था। फिर हम दोनों की दोस्ती हुई। समय के साथ हम एक अच्छे दोस्त बने फिर साथ में कई फिल्म की और आज हम अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं।" अभिषेक से जब पूछा गया कि क्या उस वक्त ऐश्वर्या उनकी क्रश थीं, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि किसकी क्रश वो नहीं होंगी?

ऐश्वर्या और अभिषेक ने शादी से पहले 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ ना कहो', 'बंटी और बबली', 'उमराव जान', 'धूम-2' और 'गुरु' में साथ काम किया था। शादी के बाद दोनों 'सरकार राज, और 'रावन' में साथ नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...