पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खिलाड़ी का बहन के प्रति प्यार:अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका को डेडिकेट की 'रक्षा बंधन', सेट से फोटो शेयर कर बताया-आज से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी है। इसके साथ ही अक्षय ने पोस्ट में यह भी कहा है कि उन्होंने इस फिल्म को अपनी रीयल लाइफ सिस्टर अलका भाटिया को डेडिकेट किया है।

अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "जब मैं बड़ा हुआ, तो मेरी पहली दोस्त मेरी बहन अलका थी। यह सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय की 'रक्षा बंधन' में अपनी बहन को डेडिकेट करता हूं और यह फिल्म उस स्पेशल बॉन्ड का सेलिब्रेशन है। आज इस फिल्म की शूटिंग का पहला दिन, आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।"

अक्षय ने 'रक्षा बंधन' के सेट से फोटो की शेयर
अक्षय ने अपनी इस पोस्ट में 'रक्षा बंधन' के सेट से एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें वे डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ घड़ी की दुकान के बाहर सीढ़ियों पर बैठे बातचीत करते दिख रहे हैं। अक्षय माथे पर टीका लगाए हुए हैं और पिला कुर्ता, ग्रे ट्राउजर, चप्पल और हाथ में घड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं आनंद ने वाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है। अक्षय के इस लुक को देख कर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे फिल्म में घड़ी बेचने वाले दुकानदार की भूमिका में नजर आ सकते हैं।

फिल्म में भूमि पेडनेकर लीड रोल में आएंगी नजर
'रक्षा बंधन' में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं। वहीं सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खातीब और स्मृति श्रीकांत फिल्म में अक्षय की बहनों की भूमिका में नजर आएंगी। आनंद एल राय के साथ 'अतरंगी रे' के बाद अक्षय की यह दूसरी फिल्म होगी। 'अतरंगी रे' में अक्षय के अलावा सारा अली खान और धनुष मुख्य भी भूमिका में हैं। फिल्म मेकर द्वारा इस फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा किया जाना बाकी है। इसके अलावा अक्षय की 'बेल बॉटम' 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'बेल बॉटम' के अलावा अक्षय 'बच्चन पांडे' और 'रामसेतु' में दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं...