पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिग बी को आया गुस्सा:अमिताभ बच्‍चन को घर में रिनोवेशन के बाद अब नहीं मिली रही पिता हरिवंश राय की लिखी कुछ कविताएं, ब्लॉग पर गुस्सा किया जाहिर

23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने घर में रिनोवेशन का कुछ काम करवाया है। जिसके कारण अब अमिताभ को उनके पिता हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखी गईं कुछ कविताएं घर में मिल नहीं रही हैं। अब अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर कर पिता की कविताएं नहीं मिलने पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने पोस्ट में यह भी बताया कि उनके की ऑटोबायोग्राफी भी नहीं मिल रही है और पता नहीं अब वह कहां है।

मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है
अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा, "मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है, क्योंकि बीते दिनों घर में रिनोवेशन का कुछ काम करवाया था। जिसके बाद अब मुझे पिता जी द्वारा लिखी गईं कुछ कविताएं नहीं मिल रही हैं। वह उनकी ऑटोबायोग्राफी का हिस्सा हैं और मुझे पता नहीं अब वह कहां हैं।"

यह एक तरह से लापरवाही है
अमिताभ ने आगे लिखा, "मुझे बिल्कुल भी एहसास नहीं था कि यह घटना मुझे इस कदर परेशान कर सकती है। यह एक तरह से लापरवाही है। आप किसी चीज को एक जगह कहीं रख देते हो और जब आप वापस से उसे वहां ढूढ़ने जाएं, तो मिल नहीं रही हो और आप जरूरत पड़ने पर उसका इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हों। क्योंकि आप भूल गए हैं।"

दस्तावेजीकरण करना जरूरी
बिग बी ने लिखा, "कभी-कभी मैं सोचता हूं कि दस्तावेजीकरण करने की वास्तव में बहुत ज्यादा आवश्यकता और महत्व है। और फिर मैं बाबूजी के बारे में सोचता हूं....अगर वह दस्तावेज इकट्ठा नहीं करते, तो हम में से कई लोग विशेष रूप से मैं उनके विचारों, आवाज और शब्दों के बिना कहां होते।"

अमिताभ बच्चन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। इसके अलावा वे आने वाले समय में 'गुड बाय', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड', 'चेहरे' और 'मेडे' जैसी फिल्मों दिखाई देंगे। 'गुड बाय' में अमिताभ के अलावा नीना गुप्ता भी उनके अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी। पहली बार नीना और अमिताभ किसी फिल्म के लिए स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। वहीं 'चेहरे' में अमिताभ के साथ इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...