• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actor Anupam Kher Reacts To Supreme Court's Statements On Nupur Sharma Over Prophet Muhammad Row, Said Do Something Honourable About Your HONOUR

नूपुर शर्मा केस में SC के फैसले से नाराज अनुपम:एक्टर बोले- जज साहब अपने सम्मान के लिए कुछ सम्मानजनक करें

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी देने के बाद से ही नूपुर शर्मा के खिलाफ देशभर में आक्रोश देखने को मिल रहा है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले पर फैसला सुनाते हुए पूर्व बीजेपी प्रवक्ता को दोषी ठहराया है। जिसके बाद से ही इस मामले में देशभर से लोगों के रिएक्शंस सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कोर्ट के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की है।

बॉलीवुड ने किया नूपुर शर्मा को सपोर्ट
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "जज साहब अपने सम्मान के लिए कुछ सम्मानजनक करिए।" वहीं फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, "आज न्यायपालिका ने हमारा जीवन जीने का अधिकार छीन लिया है। अगर उसे कुछ हो जाता है, तो किसकी जुबान जिम्मेदार होगी।"

इससे पहले, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी नूपुर शर्मा का सपोर्ट किया था। कंगना ने पोस्ट शेयर कर लिखा था, "नूपुर अपनी राय रखने की हकदार हैं, मुझे उनको दी जा रही हर धमकी दिखाई दे रही है, जब हिंदू देवताओं का अपमान किया जाता है, जो लगभग हर रोज होता है, तो हम तो सड़को पर नहीं उतरते। दंगा करके खुद को डॉन न समझें। यह अफगानिस्तान नहीं है, हमारे पास काम करने वाली सही सरकार है, जिसे डेमोक्रेसी के साथ चुना गया है।"

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई नुपुर को फटकार
जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस जेबी पारदीवाल की बेंच का कहना है कि नूपुर ने टीवी पर धर्म के खिलाफ उकसाने वाली टिप्पणी की थी। उन्होंने लोगों की भावनाएं भड़काई हैं और देशभर में जो कुछ भी हो रहा है, उसकी जिम्मेदार वह खुद हैं। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि नूपुर ने देश की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा किया है। वहीं सुप्रीम कोर्ट का ये भी कहना है कि उदयपुर में हुई घटना के लिए भी वो ही जिम्मेदार है। इसके लिए नूपुर को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...