IND VS NZ:न्यूजीलैंड से हार के बाद टीम इंडिया के बचाव में उतरे अर्जुन कपूर, बोले-कोई भी हारना पसंद नहीं करता

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के 28वें मैच में न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को बुरी तरह से शिकस्त देते हुए 8 विकेट से हरा दिया है। वर्ल्ड कप में मिली लगातार दूसरी हार के बाद टीम इंडिया को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कई फैंस टीम का सपोर्ट भी कर रहे हैं। इस बीच एक्टर अर्जुन कपूर ने भी एक लंबा पोस्ट शेयर कर टीम इंडिया का बचाव किया है।

कोई भी हारना पसंद नहीं करता है: अर्जुन कपूर
अर्जुन कपूर ने पोस्ट में लिखा, ''अगर भारत एक मैच हारता है तो हमारा अहंकार टूट जाता है। हमारे चेहरों पर मुस्कान लाने और उम्मीदें पैदा करने के लिए इस टीम ने पिछले 10 सालों में कितना अच्छा खेला है। लेकिन, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि ये वे लोग हैं जो पिछले एक साल से आपका मनोरंजन करने के लिए बायो बबल में खेल रहे हैं।"

एक्टर ने आगे लिखा, "वे आज अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए। लेकिन, प्रशंसकों के रूप में हमें उनका सपोर्ट करना चाहिए और उन्हें सांस लेने की अनुमति दें, जिससे वे अपनी एक या दो हार से सीख ले सकें। कोई भी हारना पसंद नहीं करता है। लेकिन, इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कोई भी हारे हुए लोगों को पसंद नहीं करता है, जबकि वे अपनी पूरी कोशिश करते हैं। एक जोड़ी विकसित करें और हमारे बारे में अनुग्रह करें कि हम अपने अहंकार को बढ़ावा देने के लिए नहीं जीत रहे हैं।"

110 रन ही बना पाई थी टीम इंडिया
बता दें कि मैच में टॉस हारकर पहले खेलते हुए टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने निराश किया और 20 ओवरों में 110/7 का स्कोर ही बना सकी। रवींद्र जडेजा 26 नाबाद टॉप स्कोरर रहे। वहीं, कीवी टीम के लिए ट्रेंट बोल्ट के खाते में 3 विकेट आए। 111 रनों के टारगेट को न्यूजीलैंड ने बहुत ही आसानी के साथ 14.3 ओवर के खेल में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

खबरें और भी हैं...