लगातार बढ़ रहा बॉलीवुड में कोरोना:अब एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक हुए कोविड पॉजिटिव, बोले-आपका प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद मेरी हेल्प करेगा

7 महीने पहले

बॉलीवुड में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी 64 साल के सतीश कौशिक ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारैंटाइन कर लिया है। सतीश ने उन लोगों से भी अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके टच में आए हैं।

सतीश कौशिक ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "कृपया ध्यान दें, मैंने अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं उन सभी लोगों से भी अपना कोविड टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे टच में आए हैं। मैं घर पर ही क्वारैंटाइन हूं। आपका प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद मेरी हेल्प करेगा, धन्यवाद।" सतीश के फैंस और फ्रेंड्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सतीश के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

क्वारैंटाइन पीरियड में बेहतरीन स्‍क्रिप्‍ट निकलकर सामने आएगी
अनुपम खेर ने भी पोस्ट शेयर कर लिखा, "प्‍यारे सतीश कौशिक, प्लीज अपना ख्‍याल रखिए। मुझे विश्‍वास है कि इस क्वारैंटाइन पीरियड में बेहतरीन स्‍क्रिप्‍ट निकलकर सामने आएगी। एक्‍टर-प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर के तौर पर आपकी व्‍यस्‍त जिंदगी में यह ठहराव आपको फिर से जीवंत करेगा। प्‍यार और प्रार्थना।"

बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार
बीते कुछ दिनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सतीश कौशिक से पहले सिद्धांत चतुर्वेदी, आशीष विद्यार्थी, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। सभी क्वारैंटाइन हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं।

सतीश कौशिक 'शर्माजी नमकीन' में आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो सतीश कौशिक हाल ही में फिल्म 'कागज' में नजर आए थे। उनकी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्‍पॉन्‍स भी मिला था। फिल्म को सतीश कौशिक ने खुद ही डायरेक्ट भी किया था। उनकी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी लोड रोल में थे। कुछ दिनों पहले ही सतीश कौशिक ने दिल्‍ली में परेश रावल के साथ 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग खत्म की थी। यह फिल्म 4 सितंबर 2021 को रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...